होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट मधुरिमा के साथ टीचर ने की थी गंदी हरकत, मां ने किया ख़ुलासा

Advertisement

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट मधुरिमा के साथ टीचर ने की थी गंदी हरकत, मां ने किया ख़ुलासा

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने बताया कि बचपन में उनके साथ छेड़ छाड़ हुई थी। मधुरिमा की इन बातो से हैरान होकर उनकी मां ने दिया बयान।

3,242

‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में वीकेंड के मौके पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन करने पहुंची। यहां उनके साथ एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल और अभिनेता विक्रांत मेसी भी आए। तो वहीं घरवालो ने दीपिका से सामने आपबीती बताई। इसी दौरान आरती सिंह (Aarti Singh), रश्मी देसाई (Rashami Desao) के अलावा मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने भी अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया।

Advertisement

यहां मधुरिमा ने बताया था कि बचपन में उनके साथ छेड़ छाड़ हुई थी। स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार अब इस पर मधुरिमा की मां ने भी अपना बयान दिया है। मधुरिमा की मां ने बताया कि जब वो 12 साल की थीं तब उनके ट्यूशन टीचर ने उनके साथ इस तरह का गलत व्यवहार किया था। मां ने कहा कि मुझे आश्चर्य हो रहा है कि मधुरिमा ने इसके बारे में चर्चा की। पर हां ऐसा हुआ था और ये सोचकर मुझे बहुत तकलीफ होती है। वह बहुत ही भयानक था और यही वजह है कि मधुरिमा अबतक उसे नहीं भूल पाई है।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: कृष्णा की बहन आरती के साथ 13 साल की उम्र में हुआ था कुछ ऐसा, ख़ुद किया ख़ुलासा]

Advertisement

वहीं शो में  आरती सिंह ने बताया था कि जब वह 13 साल की थीं तब उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी। उन्हें एक घर के अंदर बंद कर दिया गया था। आज भी आरती उस पल को याद करती हैं तो उनके हाथ कांपने लगते हैं, ये बात खुद आरती ने बताई। वहीं रश्मि और विशाल आदित्य सिंह ने भी अपने साथ हुए घटनाओं का जिक्र किया था जिससे सुनने के बाद हर कोई भावुक हो गया।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो