Advertisement

बिग बॉस 13: मधुरिमा ने शहनाज के कैरेक्टर पर उठा दिए ऐसे सवाल, कहा- ‘दो लड़कों से..’

सिद्धार्थ से पहले पारस के लिए शहनाज गिल (Shehnaz Gill) अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुकी हैं। लेकिन इन सबके बीच मधुरिमा तुली ने शहनाज के कैरेक्टर पर सवाल उठाए। जानें क्‍या है पूरा मामला..

291

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि हाल ही के ए‍क एपिसोड में सामने आया था, जिसमें दोनों कंटेस्टेंट्स खुलेआम रोमांस करते हुए नजर आए थे। दिलचस्‍प बात ये है कि सिद्धार्थ से पहले पारस के लिए शहनाज अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुकी हैं। लेकिन इन सबके बीच मधुरिमा तुली ने शहनाज के कैरेक्टर पर सवाल उठाए। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, बिग बॉस के घर में शहनाज स्मोकिंग रूम के बाहर बैठे सिद्धार्थ-शेफाली से कहती हैं कि लड़कियों को स्मोक नहीं करनी चाहिए। जो लड़कियां स्मोक करती हैं इससे तलाक होते हैं। पहले लड़कियां लिमिट में रहती थीं लेकिन अब वे बॉयफ्रेंड्स भी बनाती हैं और परवाह नहीं करतीं। दिलचस्‍प बात ये है कि पास बैठीं मधुरिमा को शहनाज की बात बिल्‍कुल पसंद नहीं आई और उसने पंजाब की कटरीना कैफ को जमकर फटकार लगाई। देखें इधर…

(यह भी पढ़ें : पारस से प्‍यार को लेकर माहिरा ने शहनाज को दी ये नसीहत, कहा- “अब इससे दूर..”)

मधुरिमा ने शहनाज पर निशाना साधते हुए कहा, ‘तेरे घर में दो बॉयफ्रेंड्स नहीं है क्या? तू पारस और सिद्धार्थ के साथ इश्क नहीं लड़ा रही हैं क्या? मधुरिमा को जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि आप अपनी दोस्ती में इश्क लड़ाती होगी, हम नहीं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि अगले एपिसोड में मधुरिमा, सिद्धार्थ को क्‍या जवाब देती हैं। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement