Advertisement

पारस से प्‍यार को लेकर माहिरा ने शहनाज को दी ये नसीहत, कहा- “अब इससे दूर..”

शहनाज गिल और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), पारस छाबरा (Paras Chhabra) को लेकर लड़ते-झगड़ते दिख रहे हैं। जिसमें माहिरा, शहनाज को कहती हैं, 'साफ शब्दों में कह रही हूं अब इससे दूर रहना। पसंद है मुझे ये।'

999

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों पारस छाबरा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि हाल ही के ए‍क एपिसोड में सामने आया था, जिसमें दोनों कंटेस्टेंट्स खुलेआम लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि माहिरा से पहले पारस के लिए शहनाज गिल भी अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुकी हैं। हालांकि अब इस लव ट्राएंगल के बीच माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने शहनाज गिल करे सख्‍त हिदायत दी है। देखें इधर..

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), पारस छाबरा (Paras Chhabra) को लेकर लड़ते-झगड़ते दिख रहे हैं। जिसमें माहिरा, शहनाज को कहती हैं, ‘साफ शब्दों में कह रही हूं अब इससे दूर रहना। पसंद है मुझे ये।’ हालांकि ये सब बोल कर माहिरा, पारस को किस भी कर लेती हैं। इतना ही नहीं पारस भी माहिरा को किस कर लेते हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 : देवोलीना के बाद अब सिद्धार्थ भी हो जाएंगे घर के बाहर, जानें क्‍या है पूरा मामला)

वहीं इतना सब देखने के बाद ही शहनाज ने भी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे तुझसे कोई जलन नहीं है। मैं पारस के पास नहीं आती। अगर तुझे दिक्कत होती है तो वो तेरी प्रॉब्लम है। फिर माहिरा ने शहनाज को सुनाते हुए कहा, ‘तूने दोस्त-दोस्त बोलकर वही किया जो तेरे दिल में था।’ हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि पारस छाबरा (Paras Chhabra) को लेकर किसका प्यार कितना सच्चा है। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement