Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा के शो से बाहर होने वाली ख़बरों पर उनकी मां ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से ख़बर आ रही है कि मीड वीक में माहिरा शर्मा (mahira Sharma) को घर से बेघर कर दिया गया है। इन्ही ख़बरों के बीच अब माहिरा की मां सानिया शर्मा ने चुप्पी तोड़ते हुए किया बड़ा खुलासा।

721

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले पास आने के साथ शो में नए-नए  ट्वीस्ट देखने को मिलने रहे हैं। बीते वीकेंड पर शो से विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को बाहर कर दिया गया। वहीं अब ख़बर आ रही है कि मीड वीक में माहिरा शर्मा (mahira Sharma) को भी घर से बेघर कर दिया गया है। इन्ही ख़बरों के बीच अब माहिरा की मां सानिया शर्मा ने चुप्पी तोड़ते हुए किया बड़ा खुलासा।

Advertisement

स्पॉट बॉय से बातचीत के दौरान  माहिरा की मॉम ने इस माहिरा के बेघर होने के सिलसिले पर कहा “आप किस बारे में बात कर रहे हैं? जब मैंने इस बारे में सुना तब मैंने कलर्स चैनल को फोन किया और उन्होंने इस ख़बर से इंकार कर दिया। यहां तक कि,उन्होंने मुझे माहिरा के लिए कम से कम एक हफ्ते के लिए कपड़े भेजने को कहा बै। मुझे नहीं लगता कि वह बाहर आ रही है।”

वहीं पारस और माहिरा की बढ़ती नज़दीकियों पर बात करते हुए सानिया ने कहा “पारस और माहिरा दोस्त हैं। मुझे अपनी बेटी पर भरोसा है। यहां तक कि जब मेरा बेटा अंदर गया और 5 दिनों के बाद वापस लौटा, तो उसने मुझे   विश्वास दिलाया कि उन दोनो के बीच कुछ नहीं चल रहा है। माहिरा केवल अपने करियर पर फोकस कर रही है। वह अपनीआइडल करीना कपूर के नक्शेकदम पर चलेगी और 32 साल की उम्र में शादी करेगी।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: आधी रात को शहनाज को दिखा भूत, डर के मारे थर थर कांपने लगे घरवाले]

हालांकि सानिया शर्मा के इस बयान से यह साफ होता नज़र आ रहा है कि इस हफ्ते भी माहिरा शो में बनी रहेंगी। बिग बॉस की लेटेस्ट की अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement