Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा को अब मधुरिमा ने कहा बड़े होंठों वाली लड़की, फिर जमकर हुआ बवाल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब आते ही कंटेस्टेंट्स अब घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। वहीं इसके बीच मधुरिमा ने माहिरा को कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे वह उनसे बेहद चिढ़ गई हैं।

982

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब आते ही कंटेस्टेंट्स अब घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) जहां एक दूसरे को फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इसके बीच मधुरिमा ने माहिरा को कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे वह उनसे बेहद चिढ़ गई हैं। बता दें कि बीते एपिसोड में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) से कहा कि वो अपने फोन में उनका नाम बड़े होंठ वाली लड़की लिखकर सेव करेंगी। देखें इसके जवाब में क्‍या कहा माहिरा ने..

Advertisement

गौरतलब है मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) के पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को बड़े होंठ वाली छिपकली कहा था। हालांकि जब मधुरिमा तुली ने माहिरा को चिढ़ाते हुए ऐसा कहा तो उसने मधुरिमा को जवाब देते हुए कहा कि इतने इस सीजन के कंटेस्टेंट्स हिट नहीं हुए हैं जितने मेरे होंठ हुए हैं। इतना ही नहीं मधुरिमा पर भड़कते हुए माहिरा ने कहा, ‘मैं मधुरिमा की बात को याद रखूंगी। सलमान सर ने भी इस पर बात की थी। इस पर मुद्दा बन चुका है। आपके शब्द गलत थे। मेरे होंठों पर कमेंट करने से पहले खुद को जाकर शीशे में देख लो।’

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: माहिरा की गर्दन पर निशान देख सिद्धार्थ ने किया ऐसा मजाक, पूछा- ‘ये लव बाइट है क्या?)

बता दें कि यह पूरा विवाद किचन में काम दौरान हुआ है। गौरतलब है कि कैप्टेंसी टास्क रद्द करने की वजह से बिग बॉस ने अगला कैप्टन बनने तक असीम, पारस, माहिरा (Mahira Sharma) को पूरे घर का काम करने की सजा दी है। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement