Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा ने सरेआम पारस को जड़ा थप्पड़, गुस्‍से में एक्‍टर ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच जमकर बवाल हो गया है। दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो गई है और जिसके बाद माहिरा ने पारस को थप्‍पड़ मार दिया है।

773

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जमकर खींचातान मची हुई है। ऐसे में घर रोमांटिक कपल की तरह सामने आए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच जमकर बवाल हो गया है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही दोनों की दोस्‍ती प्‍यार में बदलती नजर आ रही थी। लेकिन अब दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो गई है और जिसके बाद माहिरा ने पारस को थप्‍पड़ मार दिया है। देखें वायरल वीडियो…

Advertisement

बिग बॉस के घर सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिसमें माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच नोंक-झोंक होती नजर आ रही है। किचन ड्यूटी को लेकर रश्मि कहती हैं कि मुझे माहिरा से रोटी नहीं बनवानी है। जिसके बाद माहिरा गुस्‍सा हो जाती हैं, जिन्हें मनाने के लिए पारस उनके पास आते हैं। लेकिन तभी माहिरा शर्मा उन्हें थप्पड़ मार देती हैं।

(यह भी पढ़ें : नए साल के मौके पर सुष्मिता ने बेटियों संग किया धमाकेदार डांस, देखें वायरल वीडियो)

हैरान वाली बात ये है कि माहिरा की इस हरकत पर पारस छाबड़ा अपना आपा खो बैठते हैं। गुस्‍से में लाल होकर वह कहते हैं, “मुझसे बेकार की बातों पर झगड़े मत करना। मैं ऐसी लड़कियों से दूर रहता हूं, जो लड़कों पर हाथ उठाए। मेरे लिये मेरा आत्म सम्मान पहले है।” हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या अब बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के दूरियां आ जाएंगी। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement