Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा ने सिद्धार्थ को दिखाया जूता, तो लोगों ने कह दिया “बेशर्म को…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। हाल ही में इसी अनबन के बीच माहिरा ने सिद्धार्थ को दिखाया जूता। तो लोगों ने कर दिया ट्रोल।

5,365

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) इन दिनों  घर कम अखाड़ा ज्यादा नज़र आ रहा है। कंटेस्टंट एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए जबरदस्त जुबानी जंग करते नज़र आ रहे हैं। पर फिलहाल इस अख़ाड़े में एक दूसरे को सबसे ज्यादा अगर कोई किसी को पटखनी दे रहा है तो वह है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)। घर में इन दोनो के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। यहां दोनो एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में दोनो के बीच हुई झड़प के बीच माहिरा ने कुछ ऐसा कर दिया जहां लोगो ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल वह सिद्धार्थ को जूता दिखाती हुई नज़र आ रही हैं। यहां वह सोफे पर बैठी होती हैं और सिद्धार्थ की तरफ अपना जूता दिखाती हैं। तब शहनाज कहती हैं कि माहिरा, सिद्धार्थ को जूता दिखा रही है। वहीं इसपर माहिरा कहती हैं, नहीं मैं अपने पैरों को आराम दे रही हूं।

माहिरा के इस बर्ताव के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट। एक यूजर ने तो माहिरा को बेशर्म बता दिया।

बता दें कि हाल ही में बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा से छीना झपटी शुरू कर दी। दोनो के बीच बोरियों को लेकर छीना झपटी होने लगी। तब अचानक से बैलेंस खोने के कारण माहिरा सिर के बल नीचे गिर जाती हैं। इसके बाद दिखाया गया कि बिग बॉस सिद्धार्थ को घर से बेघर कर देते हैं।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस ने सिद्धार्थ को कर दिया बेघर, तो एक्स कंटेस्टेंट डॉली ने सिद्धार्थ और माहिरा को लेकर यह कह दिया]

 

Advertisement