Advertisement

बिग बॉस 13: बड़े होंठ की छिपकली कहने वाली शेफाली पर भड़की माहिरा की मां, उम्र को लेकर कसा तंज

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को कहा था बड़े होंठ वाली छिपकली। वहीं अब माहिरा की मां सानिया शर्मा ने लगाई शेफाली को फटकार।

4,670

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम रियाज के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है। पर यहां कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) भी इन दिनों माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को खूब कांटा चुभाती दिख रही हैं। हाल ही में दिखाए गए शो में शेफाली , महिरा को होठो पर कमेंट करते हुए बडे़ होठों वाली छिपकली कहा। शेफाली की यह बात हालांकि माहिरा को अच्छी नहीं लगी थी। वहीं अब माहिरा की मां सानिया शर्मा (Sania Sharma) ने शेफाली को इसके लिए करारा जवाब दिया है।

Advertisement

शो में शहनाज का स्वंयवर टास्क के दौरान शेफाली ने माहिरा को बड़े होंठ वाली छिपकली कह कर चिढ़ाया था। दरअसल यह हिंदुस्तानीभाउ माहिरा को कहकर चिढा रहे थें, जब वह पारस के साथ जेल में बंद थीं। अब यह सुनकर शेफाली भी माहिरा पर तंज कसने लगी थीं। वहीं इसे लेकर माहिरा की मां ने अब शेफाली पर अपना गुस्सा उतारा।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान सानिया ने कहा “घर में कई लड़कियां हैं, लेकिन शेफाली को ही सिर्फ माहिरा की समस्या है। उसने शेफाली पर अपनी बेटी के साथ जानबूझकर झगड़े का आरोप लगाया। सानिया ने इसे खेल में बने रहने के लिए शेफाली की रणनीति बताई है। सानिया शर्मा ने आगे कहा कि जब शेफाली देवोलीना से लड़ने में विफल रही, तो उसने माहिरा को धमकाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि शेफाली केवल फुटेज पाने और लोगों की नज़रों में आने के लिए यह सारी गंदगी फैला रही है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-आसीम के बाद अब हिमांशी और शहनाज के बीच हुई हाथा पाई, देखें वीडियो]

सानिया ने यहां कहा कि शेफाली के  शो में एंट्री के दौरान केवल दो ही नाम सुर्खियों में थे, सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा। वह जानती थी कि सिद्धार्थ के खिलाफ जाना उसके बस की बात नहीं इसलिए उसने माहिरा को निशाना बनाना शुरू कर दिया। सानिया ने शेफाली की उम्र पर भी ताने मारते हुए कहा कि माहिरा उसकी बेटी की उम्र के बराबर है।

Advertisement