Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज की इस हरकत पर भड़के पारस-माहिरा, दोनों घर में की ख़ूब तोड़फोड़

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले के पहले घर में एक बार फिर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) टास्‍क के दौरान उत्‍पात मचाते हुए नजर आएंगे। दिलचस्‍प बात ये है कि इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि शहनाज गिल हैं।

721

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आज रात फिर एक बड़ा धमाका होने वाला है। बता दें, शो के फिनाले के पहले घर में एक बार फिर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) टास्‍क के दौरान उत्‍पात मचाते हुए नजर आएंगे। दिलचस्‍प बात ये है कि इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि शहनाज गिल हैं। देखें प्रोमो वीडियो…

Advertisement

शो से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को इम्यूनिटी टास्क दिया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि इस टास्‍क के लिए पारस (Paras Chhabra), माहिरा, शहनाज और आरती को एक कछुए के शेल के अंदर रखा जाता है। लेकिन टास्क के नियम के अनुसार, किसी भी कंटेस्टेंट को सिर्फ सिर के अलावा शरीर का कोई भी हिस्सा बाहर नहीं निकालना है।

हालांकि टास्‍क के दौरान जब शहनाज गिल, माहिरा (Mahira Sharma) और पारस (Paras Chhabra) हाथ बाहर देखती हैं तो वह तुरंत रश्मि को आवाज देती हैं और कहती हैं कि माहिरा और पारस को बाहर करो क्योंकि उसका हाथ बाहर है। तभी टास्‍क की संचालक रश्मि दोनों को बाहर कर देती हैं। दोनों के बाहर होते ही शहनाज सबसे कहती हैं कि ये उनकी चाल थी। तब माहिरा कहती हैं उन्हें अपनी दोस्ती निभानी चाहिए थी। तब शहनाज कहती हैं कि हमारे बीच कोई दोस्ती नहीं थी।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: असीम-हिमांशी के बीच हुई थी ऐसी निजी बातचीत, जिसे जानकर उनके भाई जल भुन जाएंगे)

इतना सुनते ही पारस, शहनाज पर भड़क जाते हैं और उन्‍हें परेशान करने के लिए मिर्ची पाउडर भी ऊपर डालते हैं। लेकिन ऐसे में जब वह सेल्‍स से बाहर नहीं आती हैं तब पारस (Paras Chhabra) सबकी सेल्‍स हटा देते हैं और तोड़ फोड़ करने लगते हैं और टास्‍क को रद्द करने की कोशिश करते हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि पारस के इस बर्ताव से बिग बॉस उन पर क्‍या एक्‍शन लेते हैं।

Advertisement