Advertisement

बिग बॉस 13: किचन ड्यूटी को लेकर माहिरा से जमकर लड़े पारस, कहा- “चल निकल..”

बिग बॉस के घर की चर्चित जोड़ी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) खुलकर सामने आ गए हैं, जहां दोनों बीच जमकर बहस और लड़ाई हुई है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि घर की किचन ड्यूटी है।

665

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जीतने के लिए हर कंटेस्‍टेंट्स अपना पूरा जोर लगा रहा है। जिसके चलते कुछ कंटेस्‍टेंट्स अच्‍छे दोस्‍त होने के बाद भी एक-दूसरे के खिलाफ खुलकर सामने आ रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर की चर्चित जोड़ी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) खुलकर सामने आ गए हैं, जहां दोनों बीच जमकर बहस और लड़ाई हुई है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि घर की किचन ड्यूटी है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, माहिरा किचन में ब्रेकफास्‍ट बनाने की अपनी और पारस की ड्यूटी खुद निभाती हैं। लेकिन किचन में वह पारस की कुछ हरकतों से वह चिढ़ जाती हैं और बीच में ब्रेकफास्‍ट बनाना छोड़कर चली जाती हैं। जाते-जाते पारस कहती हैं कि वह अपना काम अब खुद कर लें। यह सुन पारस गुस्‍से लाल हो जाते हैं और खुद आटा गूंथने लगते हैं। लेकिन पारस गुस्‍से में ऐसा करते देख माहिरा उसे मनाने के लगती तो वह उसे बुरी तरह चिल्‍ला देते हैं और कहते हैं, ‘चल निकल, चल भाग यहां से।’

पारस का यह अंदाज माहिरा बेहद बुरा लगता है, जिसके वह कहती हैं कि इज्‍जत से बात करो। वहीं इसके साथ वह पारस बदतमीज भी कह देती हैं। ये सुनकर पारस भी भड़ते हुए उन्‍हें कहते कि तुमको समझना चाहिए कि मेरी उंगली की चोट अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। इतना ही नही वह माहिरा की तुलना रश्‍मि से कर देते हैं। जो माहिरा को बिल्‍कुल पसंद नहीं आता है और वह भड़ते पारस से कह देती हैं तुम्‍हें अपने इस एटिट्यूड के साथ अपनी शक्‍ल आईने में देखनी चाहिए।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर से बेघर होते ही एक्‍स जीएफ मधुरिमा पर भड़के आदित्‍य, कहा- ‘उससे तो मैं…’)

माहिरा की बात सुनते वहां मौजूद असीम तुरंत आईना ले आते हैं और माहिरा के सामने रख देते हैं। जिसके बाद दोनों आईने में देखते हैं और एक दूसरे को थप्पड़ मारते हैं और गले लगते हैं। फिर पारस, माहिरा को किस करने लगते हैं। बिग बॉस 13 से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement