Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज को कैप्‍टन बनाने के लिए पारस ने दी महंगे जूतों की कुर्बानी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

शहनाज गिल को कैप्‍टन बनाने के लिए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को अपने महंगे जूतों की कुर्बानी देनी पड़ी हैं, जिनकी कीमत जानकर आप दंग रह जाएंगे। देखें इधर..

589

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कड़ी मशक्‍कत करने के बाद पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) एक बार फिर अच्‍छे दिन आ गए हैं। बता दें, अच्‍छी खबर ये है कि शहनाज करीब तीन महीने बाद एक बार फिर बिग बॉस के घर की कैप्‍टन बन गई हैं। कैप्‍टन बनते ही वह घरवालों खुद पर हुई हरकतों का चुन-चुनकर बदला लेने वाली हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि शहनाज गिल को कैप्‍टन बनाने के लिए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को अपने महंगे जूतों की कुर्बानी देनी पड़ी हैं, जिनकी कीमत जानकर आप दंग रह जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

गौरतलब है कि शहनाज गिल (Shehnaz Gill) इस बार विशाल आदित्य सिंह को हराकर कैप्टन बनीं हैं। कैप्टन चुनने के लिए घरवालों को अपनी मन-पसंद चीजों की कुर्बानी देनी थी। पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शहनाज के लिए अपने महंगे जूते कुर्बान किए। दिलचस्‍प बात ये है कि शहनाज को कैप्टन बनाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने टॉवेल, शेफाली बग्गा ने तस्वीरें और असीम रियाज ने फिटनेस बेल्ट की कुर्बानी दी। लेकिन इनमें सबसे बड़ी और महंगी कुर्बानी पारस छाबड़ा की थी।

Source-Google

(यह भी पढ़ें : अपने बीएफ संग शादी के बंधन में बंधी मोना सिंह, देखें शादी की खूबसूरत तस्‍वीरें)

बता दें, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को कैप्टन बनाने के लिए कोई मामूली नहीं बल्‍कि Balenciaga के यैलो स्नीकर्स की कुर्बानी दी है। जिनकी कीमत इंडियन ऑनलाइन मार्केट में करीब 75 हजार रूपए के करीब है। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement