Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई में फंसी शेफाली, पारस ने सरेआम कह दिया कुछ ऐसा

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच हुई लड़ाई जहां चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं अब इन दोनों के झगड़े के बीच शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) भी निशाने पर आ गईं हैं।

501

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जहां प्‍यार, दोस्‍ती और तकरार के नए-नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। वर्तमान में जहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का प्‍यार इन दिनों जहां पींगे भर रहा है। वहीं इसके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच हुई लड़ाई चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं अब इन दोनों के झगड़े के बीच शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) भी निशाने पर आ गईं हैं। जानिए क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो आप देख सकते हैं कि कैसे घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच हुई लड़ाई के लिए शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) को जिम्मेदार बता रहे है। वहीं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि शेफाली घर में आग लगाऊ हैं। जबकि माहिरा कहती है कि वो माचिस है एक नंबर की।

(यह भी पढ़ें : देवोलीना के बाद अब माहिरा पर आया सिद्धार्थ का दिल, होठों की तारीफ में कह दिया इतना कुछ)

हाल ही में सामने आए इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) खुद भी शेफाली पर भड़कते दिख रहे हैं। वो शेफाली को घर का नया मास्टरमाइंड बनने की बात कह रहे हैं और साथ ही चिल्‍लाते हुए कहते हैं कि चारों की टीम बनाकर बिग बॉस-बिग बॉस खेलने का आरोप लगा रहे हैं। इन सबके बीच घर में शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) अकेली और खुद अपनी लड़ाई लड़ते हुए दिख रही हैं।

Advertisement