Advertisement

बिग बॉस 13: फिर बढ़ीं पारस-शहनाज़ की नज़दीकियां, तकिए से छुपाई अपनी ये हरकत

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लड़ाई झगड़े के बीच कंटेस्‍टेंट्स का अचानक प्‍यार सामने आना हर किसी को हैरान कर देता है। ऐसे में अब पारस छाबरा (Paras Chhabra) के लिए फिर शहनाज ग‍िल की फीलिंग्‍स सामने आई हैं।

893

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लड़ाई झगड़े के बीच कंटेस्‍टेंट्स का अचानक प्‍यार सामने आना हर किसी को हैरान कर देता है। बता दें, घर में जहां कुछ दिनों पहले पारस और माहिरा का प्‍यार एक दूजे के लिए सामने आया था। वहीं अब पारस छाबरा (Paras Chhabra) के लिए फिर एक कंटेस्‍टेंट की फीलिंग्‍स सामने आई हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि यह कोई और नहीं बल्‍कि घर की चर्चित सदस्‍य शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हैं, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर

Advertisement

गौरतलब है कि शो की शुरुआत में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पारस छाबड़ा संग अच्छी केमिस्ट्री थी। इतना ही नहीं शहनाज कई बार खुद इस बात को जाहिर कर चुकी हैं कि वह पारस से प्यार करती हैं, उन्हें पसंद करती हैं। ऐसे में फिर एक दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पारस और शहनाज बेड पर लेटे हुए हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। लेकिन शहनाज इस मौके को छिपाने की कोशिश करती हैं और अपने और पारस के हाथ के ऊपर तकिया रख देती हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: विशाल को चप्पल-फ्राई पैन से पिटते देख भाई कुणाल का हुआ बुरा हाल, ऐसे निकाली भड़ास)

पारस और शहनाज की इस सीक्रेट बॉन्डिंग ने एक बार फिर लोगों को हैरान कर रही है। जिसके चलते उनका यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन अभी तक यह सामने नहीं आया है कि उनका यह वीडि‍यो पुराना है या नया। फिलहान पारस-माहिरा से खड़े नजर आते हैं। बिग बॉस की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement