Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा के बाद अब ये कंटेस्टेंट होगा बेघर, मिलेंगे इतने लाख

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जहां अब अपने फिनाले में पहुंच गया है। वहीं अब इस शो में बचे हुए कंटेस्‍टेंट्स को लेकर चौंकानेवाली खबर सामने आई है। गौरतलब है कि मिड वीक में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बेघर होने पर बिग बॉस हाउस में केवल 5 कंटेस्‍टेंट्स बचे हुए थे..

348

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जहां अब अपने फिनाले में पहुंच गया है। वहीं अब इस शो में बचे हुए कंटेस्‍टेंट्स को लेकर चौंकानेवाली खबर सामने आई है। गौरतलब है कि मिड वीक में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बेघर होने पर बिग बॉस हाउस में केवल 5 कंटेस्‍टेंट्स बचे हुए थे, जिनमें बिग बॉस के ताज को लेकर कांटे की टक्‍कर थी। लेकिन अब खबरें हैं कि शो का एक दमदार कंटेस्टेंट 10 लाख रुपए लेकर फिनाले से बाहर हो गया है। जिसका नाम जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे।

Advertisement

स्‍पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक बिग बॉस के चर्चित कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने फिनाले के पहले शो छोड़ने का फैसला किया है। बता दें, पीछले हर सीजन की तरह इस सीजन भी बिग बॉस के मेकर्स ने 10 लाख रूपए की फीस के एवज में शो छोड़ने का विकल्‍प दिया है। दिलचस्‍प बात ये है कि इस पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने स्‍वीकार भी कर लिया है। हालांकि, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के इस कदम से उनके फैंस को एक बड़ा झटका लगा है।

(यह भी पढ़ें : टीवी की यह 4 खूबसूरत हसीनाएं अचानक हो गईं छोटे पर्दे से गायब, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान)

बिग बॉस 13 के फाइनल राउंड से पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के जाने के बाद अब घर में केवल 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), आसिम रियाज (Asim Riaz), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और आरती सिंह (Aarti Singh) हैं। जिसके चलते अब देखना और भी मजेदार होगा कि बिग बॉस का ताज किसके सिर सजता है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement