Advertisement

बिग बॉस 13: असीम को लेकर प्रियंका की बहन ने बिग बॉस के मेकर्स पर साधा निशाना, कह दी बड़ी बात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्‍टेंट असीम रियाज की फैन फॉलोइंग दिन राज चौगुनी स्‍पीड से बढ़ती जा रही है। शो के मजबूत कंटेस्‍टेंट के साथ असीम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस सीजन 13 के प्रबल दावेदार बनकर सामने आए हैं।

367

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्‍टेंट असीम रियाज की फैन फॉलोइंग दिन राज चौगुनी स्‍पीड से बढ़ती जा रही है। शो के मजबूत कंटेस्‍टेंट के साथ असीम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस सीजन 13 के प्रबल दावेदार बनकर सामने आए हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि असीम की चर्चा अपने देश में ही नहीं बल्‍कि विदेश में काफी बढ़ी है और उनको वहां से खूब सपोर्ट मिल रहा है। गौरतलब है कि असीम रियाज (Asim Riaz) को जिताने के लिए डब्‍लूडब्‍लूई मशहूर रेसलर जॉन सीना (John Cena) खुलकर सामने आ गए हैं। जिसको लेकर उन्‍होंने असीम की एक तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की थी।

Advertisement

वहीं अब ऐसे में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा ने असीम रियाज की पॉपुलैरिटी लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। मीरा ने अपने हालिया ट्वीट के जरिए बिग बॉस के मेकर्स को पर निशाना साधते हुए उन्‍हें असीम का शुक्रगुजार होने और शुक्रिया बोलने को कहा है। मीरा ने अपने ट्वीट में लिखा, “असीम की वजह से बिग बॉस को अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर इतनी पॉपुलैरिटी मिल रही है। इसके लिए बिग बॉस को असीम रियाज का शुक्रगुजार होना चाहिए।”

(यह भी पढ़ें :  वक़्त के साथ इतना बदल गए ‘मोहब्बतें’ एक्टर जुगल हंसराज, देखकर दंग रह जाएंगे आप)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉन सीना (John Cena) ने दूसरी बार असीम रियाज (Asim Riaz) के सपोर्ट में अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से पोस्‍ट की है। असीम को मिल रही इस पॉपुलैरिटी पर उनकी लेडी लव और बिग बॉस कंटेस्‍टेंट हिमांशी खुराना और उनके भाई उमर रियाज ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा बिग बॉस के इस सीजन का ताज असीम के सर सजता है या किसी और के।

Advertisement