Advertisement

वीडियो: बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में फिसलती रेत के साथ सलमान खान ने किया यह इशारा

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (BIg Boss 13) का नया प्रोमो हुआ रिलीज़। इस प्रोमो में रेत घड़ी के अंदर सलमान खान (Salman Khan) ने शो के कॉन्सेप्ट के बारे में बताया।

648

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (BIg Boss 13) को लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। तो शो भी ऑन एयर होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  वहीं हाल ही में इस शो के प्रोमो को रिलीज़ कर दिया गया। प्रोमो में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने मजेदार अंदाज से लोगों का मनोरंजन करते दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमों में फिसली रेत को दिखाते हुए यह बताने की कोशिश की जा रही है समय बहुत तेज गति के साथ आगे बढ़ रहा है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में मेकअर्स ने इंस्टाग्राम पर इस शो के प्रोमो को रिलीज़ किया है। प्रोमो में सलमान एक रेत घड़ी के अंदर दिखाई दे रहे हैं, जहां वह रेत में डूबे हुए हैं। प्रोमो में उन्हे कहते है हुए सुना जा सकता है कि इस बार बिग बॉस में टाइम फिसलेगा लाइक रेत। 4 हफ्तो में होगा फिनाले। पता चलेगा सितारो का फेथ। पहला फिनाले सिर्फ अंगड़ाई है, आगे चढ़ाई है।”

वहीं प्रोमो मे एक चीज और दिलचस्प दिखाई दे रही है और वह है दीवार पर लगी हुई घड़ी। यहां लगी हुई हर घड़ी काटा बड़ी ही तेजी के साथ भागता हुआ दिखाई दे रहा है।

वैसे शो के प्रोमो हमेशा से पेचीदा रहे हैं क्योंकि आप अनुमान लगाते रह जाते हैं कि क्या होने वाला है। पहले के प्रोमो में ‘नागिन’ एक्ट्रेस सुरभि ज्योति के साथ रोमांस करते देखा गया, जिसमें करण वाही भी दिखाई दिए। तो वहीं एक प्रोमो में सलमान स्टेशन मास्टर के रूप में शो के कॉनसेप्ट को समझाते हुए दिखाई दिए।

बता दें कि हर बार कि इस तरह बिग बॉस का सेट लोनावाल में नहीं बल्कि मुंबई में बनाने की ख़बर है। वहीं इस बार सीजन 13 में  भाग लेने वाले सेलेब्स में राजपाल यादव, मुग्धा गोडसे, देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, दलजीत कौर और आदित्य नारायण का नाम बताया जा रहा है।

[यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 13’ के नए प्रोमो में शो को लेकर सलमान खान ने किए कई खुलासे, देखें वीडियो]

Advertisement