Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि ने अपने बीएफ और असीम ने अपनी जीएफ के बारे मे मीडिया को दिए चौंकाने वाले बयान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसे में रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) ने अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्‍ते पर बेहद हैरान कर देने वाला बयान दे दिया है। देखें इधर...

483

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शो अगले हफ्ते होने वाला फिनाले है। बता दें, फिनाले को देखते हुए हाल ही में बिग बॉस के घर में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का आयोजन किया गया। जहां पत्रकारों ने घर में मौजूद सभी सदस्‍यों से कई तीखे सवाल पूछे। घर के इस खास मौके का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस खास मौके पर रश्‍मि देसाई ने अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्‍ते पर बेहद हैरान कर देने वाला बयान दे दिया है। देखें इधर…

Advertisement

बिग बॉस के घर में आयोजित हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जब रश्मि देसाई (Rashmi Desai) से पूछा गया कि आपका रिलेशन स्टेटस क्या है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि भविष्य में हम साथ होंगे।’ इसके साथ ही उन्‍होंने आगे कहा, ‘नो इफ नो बट आई एम डन।’ इसके जवाब में पत्रकार ने पूछते हुए कहा, ‘इसका मतलब आप सिंगल हैं और रेडी टू मिंगल हैं। देखें वीडियो..

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही अरहान खान (Arhaan Khan) ने रश्मि को प्रपोज किया था। लेकिन कुछ दिन बाद ही सलमान ने अरहान को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। जिसमें उन्‍होंने बताया था कि वो शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। अरहान को लेकर ये बाते जानकर रश्‍मि को बहुत धक्‍का लगा था।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: शहनाज के भाई ने सिद्धार्थ का बनाया मज़ाक, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए सलमान)

रश्‍मि के साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में असीम रियाज (Asim Riaz) से भी हिमांशी के प्रपोज करने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड को को लेकर सवाल हुए। जिसके जवाब में असीम ने साफ-साफ शब्‍दों में कहा, ‘मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं हैं और ना ही मैं किसी भी तरह से किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं था।’ बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement