Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-असीम के बीच फिर छिड़ी जंग, रश्‍मि ने ना जाने क्या क्या कह दिया

कैप्‍टन बनते ही असीम रियाज (Asim Riaz) के तेवर बदल गए हैं। जिसके चलते असीम और स‍ि‍द्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के बीच एक बार फि‍र जमकर बहस हो गई है। हालांकि इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि स‍ि‍द्धार्थ की बड़ी प्रतिद्वंदी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) हैैं।

2,272

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)में एकबार फि‍र घर के सदस्‍यों में जमकर तकरार होने वाली हैै। दिलचस्‍प बात ये है कि घर का कैप्‍टन बनते ही असीम रियाज (Asim Riaz) के तेवर बदल गए हैं। जिसके चलते असीम और सि‍द्धार्थ के बीच एक बार फि‍र जमकर बहस हो गई है। हालांकि इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि स‍ि‍द्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की बड़ी प्रतिद्वंदी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) हैैं। ब‍िग बॉस के घर से हाल ही सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं क‍ि असीम द्वारा बनाए गए नियमों को घर वाले नकार रहे हैं और एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं। देखें इधर..

Advertisement

इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं क‍ि घर के नियमों की चर्चा के दौरान ड्यूटीज को लेकर सिद्धार्थ, असीम से रश्मि‍ की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि ये तेरी नौकर है? इसके बाद घर का पूरा माहौल बिगड़ जाता। जिसके बाद उनके बीच जमकर बहस होती है तो तभी विकास बीच-बचाव करने आते हैं। उनकी इस बहस को देखकर विकास कहते हैं क्या घर पर भी तुम लोग ऐसे ही करते हो। तब सि‍द्धार्थ कहते हैं घर में ऐसी लड़कियां नहीं हैं तब गुस्से में बौखलाई रश्मि कहती हैं कि किसके जैसी लड़कियां? सि‍द्धार्थ कहते हैं रश्मि देसाई के जैसी।

(यह भी पढ़ें : पारस से प्‍यार को लेकर माहिरा ने शहनाज को दी ये नसीहत, कहा- “अब इससे दूर..”)

इसके बाद रश्मि के गुस्से का पारा सिर चढ़ जाता और वह भी सिद के लिए बेहद अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करतीं नजर आती हैं। रश्मि शुक्ला की मां को नौकरानी बताती हैं जो कि घर में खाना बनाती हैं। इतना ही नहीं रश्मि, सिद्धार्थ के लिए घटिया, नीच, कायर जैसे तमाम गलत शब्दों का इस्तेमाल करती हैं। रश्मि के साथ ही अरहान और असीम भी स‍िद्धार्थ को लेकर काफी गलत शब्दों का प्रयोग करते हैं। वहीं अब देखना दिलचस्‍प होगा क‍ि इस वीकेंड का वॉर में सलमान खान इस पूरी लड़ाई को लेकर सदस्‍यों को क्‍या ह‍िदायत देते हैं।

Advertisement