Advertisement

बिग बॉस 13: रश्‍मि ने माहिरा को लगाई फटकार, कहा- “अंडे में से निकली नहीं..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इस हफ्ते का वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें, इसकी सबसे बड़ी वजह कोई और नहीं बल्‍कि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सि‍द्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) का झगड़ा है।

1,942

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इस हफ्ते का वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें, इसकी सबसे बड़ी वजह कोई और नहीं बल्‍कि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सि‍द्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) का झगड़ा है। लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये है कि रश्‍मि देसाई ने विकेंड का वार में भी सलमान खान (Salman Khan) के सामने ही घर के लोगों के से जमकर बहस की। बता दें, इस बार रश्मि के सामने सिद्धार्थ नहीं बल्‍कि माहिरा शर्मा आ गईं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बिग बॉस के घर से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खा, रश्मि देसाई से पूछ रहे हैं कि तुम बताओ यहां पर कितने लोग असीम रियाज को टार्गेट करते हैं? इसके जवाब में रश्‍मि बताते हुए कहती हैं, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्‍ला और माहिरा शर्मा। लेकिन ऐसे में माहिरा शर्मा अपना नाम सुनते ही रश्‍मि पर भड़क जाती हैं। देखें, दोनों ने क्‍या कहा एक दूसरे को…

सिद्धार्थ को लेकर माहिरा पर निशाना साधते हुए रश्‍मि ने कहा, “मुझे तुम्‍हारी तरह आदत नहीं है, गट्स रखती हूं मुह पे सच बोलने का कि ये सिद्धार्थ शुक्‍ला घटिया है। तो बोलना चाहिए ना जब तू औरत है तो, बोली क्‍यूं नहीं।”

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान सिद्धार्थ पर फिर भड़कीं रश्‍मि, आरती सिंह को कहा- ‘चीप’)

बता दें, इतने में ही नहीं रुकीं रश्‍मि देसाई, बल्‍कि उन्‍होंने ने आगे कहा, “अंडे में से अभी निकली नहीं हो और वजूद बनाने की कोशिश करती हो और घटिया शब्‍द बोलने की ताकत है तो बोल इस घटिया इंसान को तू घटिया है। मेरे करेक्‍टर पे सवाल उठाया तब तो तू बोली नहीं। गट्स है तुझमें? तो ताकत रख वरना मुंह बंद रख।” बिग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement