Advertisement

बिग बॉस 13: देवोलीना के बेघर होने पर फूट-फूटकर रोईं रश्मि, फिर गाया ‘ये दोस्ती हम नही तोड़ेगें’ गाना

देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के अचानक जाने से उनकी दोस्‍ट रश्मि देसाई सबसे ज्‍यादा दुखी हैं। देवोलीना भी घर से बाहर जाने से पहले काफी इमोशनल दिखाई दीं।

446

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में वीकेंड का वार नॉमिनेटेड कंटेस्टंट के लिए किसी खतरे की घंटी से कम नहीं होता है। इस दिन हर नॉमिनेट सदस्य के सर पर इस बात की तलवार लटकती रहती है कि वह कभी भी घर से बाहर हो सकता है। कुछ इसी तरह इस बार खतरे की घंटी का शिकार हुई हैं देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee)। बता दें कि शो से अचानक उनके घर से बेघर होने की खबर ने उनकी दोस्‍त रश्‍मी देसाई को दुखी कर दिया है।

Advertisement

गौरतलब है कि देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के अचानक जाने से उनकी दोस्‍ट रश्मि देसाई सबसे ज्‍यादा दुखी हैं। देवोलीना भी घर से बाहर जाने से पहले काफी इमोशनल दिखाई दीं। देवोलीना ने रश्मि को गले लगकर उनके लिए गाना भी गाया, ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर, तेरा साथ ना छोडेंगे! देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का गाना सुनकर रश्मि और ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं और दोनों फूटफूटकर बेहद रोतीं नजर आ रही हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: अरहान के बेघर होते ही फूट फूटकर रो पड़ी रश्मी, कहा “उसके खिलाफ…”)

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee)को बिग बॉस के घर से कम वोट्स मिलने की वजह से नहीं बल्कि उनकी बैक इंजरी की वजह से कुछ दिन के लिए शो से बाहर किया गया है। दरअसल, देवोलीना बैक इंजरी की वजह से वे घर के टास्क में पार्टिसिपेट नहीं कर पा रही थीं। हालांकि, ठीक होने के बाद शो में देवोलीना दोबारा एंट्री करेंगी। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement