Advertisement

सिद्धार्थ पर इस तरह का टॉर्चर देख इमोशनल हुईं रश्मी, छलक पड़े आंसू

बिग बॉस 13 (Big boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और रश्मी देसाई (Rashmi Desai) के बीच दूरियां नजदिकियों में बदलती दिख रही है। हाल ही में सिद्धार्थ पर हुए टॉर्चर को देख रश्मी हुईं इमोशनल।

144

पॉपुलर शो बिग बॉस 13  (Big boss 13)  की शुरूआत हो चुकी है, साथ ही शुरू हो चुका है घर वालों का ड्रामा। इस तरह से फिलहाल बिग बॉस के घर में यदि कोई टॉप पर है तो वह रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)। सिद्धार्थ और रश्मी के बीच की तनातनी की ख़बरों से तो हर कोई वाकिफ है। लेकिन फिलहाल जो घर में दोनों के हालात हैं उससे तो यही कहा जा रहा है कि दोनो के बीच जल्द ही नजदिकियां बढ़ सकती हैं।

Advertisement

अब हाल के ही एपिसोड में देख लीजिए शो में ‘बीबी हॉस्पिटल’ टास्क के दौरान जब सिद्धार्थ पर घर के दूसरी टीम द्वारा टॉर्चर किया जाता है। वे लोग सिद्धार्थ पर गोबर और कीचड़ डालाते हैं। यही नहीं उनके पैरों पर वैक्स भी डाल देते हैं। सिद्धार्थ की यह हालत रश्मी से बर्दाश्त नहीं होती और वह इमोशन हो जाती हैं। उनकी आंखो से आंसू छलक पड़ते हैं। सिद्धार्थ पर किया गया इस टॉर्चर से रश्मी के अलावा आरती भी इमोशनल हो जाती हैं।

वैसे जहां रश्मी सिद्धार्थ के साथ बेड शेयर नहीं करना चाहती थीं, वहीं अब वह उनके लिए रश्मी का इस तरह से इमोशनल होना जरूर दोनो के रिलेशनशिप की नहीं कहानी बयां करता है। अब देखना यह है कि यह दोनो दूसरे के करीब आते हैं या नहीं।

बता दें कि रश्मी और सिद्धार्थ सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में  एक साथ नज़र आ चुके  है। बताया जाता है कि इसी शो के दौरान दोनो ने के बीच कहा सुनी की ख़बरें आती रहती थीं। अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि दोनो के बीच आखिर क्या खिचड़ी पक रही है। तब तक आप मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की बेड पार्टनर बनने से रश्मी देसाई ने किया इंकार, जानिए वजह]

Advertisement