Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई पर भड़कीं गोविंदा की भांजी, सिद्धार्थ शुक्ला संग अफ़ेयर पर ऐसा कुछ बोल गईं

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) अपने पहले ही दिन से ही टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। ऐसे में एक और विवाद सामने आया है, जिसमें आरती सिंह (Arti Singh) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) जमकर बहस हुई।

1,961

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) अपने पहले ही दिन से ही टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। शो में जहां हर दिन कुछ नया बवाल देखने को मिल रहा है। वहीं अब ऐसे में बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से एक और नया विवाद सामने निकलर आया है। बता दें, बीते रोज शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें आरती सिंह (Arti Singh) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) जमकर बहस कर रहीं थी। इतना ही नहीं गोविंदा की भांजी ने रश्मि देसाई पर एक बड़ा आरोप लगाया है। देखें वीडियो..

Advertisement

हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर जारी किए गए इस प्रोमो वीडियो में आरती सिंह (Arti Singh) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) एक साथ बैठकर घर में रह रहे कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। आरती वीडियो में रश्मि से कहती हैं कि “तुझे पता है न कि बिग बॉस (Bigg Boss) में आने से पहले मैंने तुझे एक फोन किया था कि मेरा न्यूज़ उड़ा है सिद्धार्थ के साथ तो मुझे सुनने में ये आया कि मेरे और सिद्धार्थ के अफेयर का न्यूज़ फोकस हटाने के लिए तूने छपवाया है, इसके बाद रश्मि कहती हैं कि तेरी वाली न्यूज़ मैं क्यों दूंगी बेवकूफ, इसके बाद दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस होने लगती है।”

(यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ डे की चोट देख भड़के लोग, ट्रोल करते हुए बिग बॉस पर लगाया यह बड़ा आरोप)

हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ हो गया है कि आरती और रश्मि के आज के एपिसोड में घमासान होने वाला है। वहीं इस विवाद को देखकर दर्शकों का यह मानना है कि आरती सिंह (Arti Singh), सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के पीछे रहकर बिग बॉस (Bigg Boss) में घर में गेम खेल रही हैं वो अभी तक खुलकर सामने नहीं आईं हैं। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट अपडेट्स के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement