Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि, माहिरा और शहनाज ने घर में किया रैंप वॉक, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में इस बार ना तो दुश्‍मनी होगी और ना तो झगड़ा बल्‍कि घर एक फैशन शो में बदल जाएगा। जहां रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और मधुरिमा तुली एक खास रैंप पर चलेंगी।

913

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों लगातार नए-नए ट्व‍िस्‍ट सामने आ रहे हैं। झगड़े कब प्‍यार में बदल जाए, दोस्‍ती कब दुश्‍मनी में बदल जाए बिग बॉस के घर में इनको लेकर कुछ कहना बिल्‍कुल गलत है। लेकिन घर में इस बार ना तो दुश्‍मनी होगी और ना तो झगड़ा बल्‍कि बिग बॉस का घर एक फैशन शो में बदल जाएगा। जहां रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और मधुरिमा तुली एक खास रैंप पर चलेंगी। वहीं इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज बतौर जज नजर आएंगे। देखें मजेदार वीडियो

Advertisement

बिग बॉस के घर से इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पारस छाबड़ा फैशन शो होस्ट करते नजर आते है। जहां सबसे पहले रश्‍मि रैंप वॉक करती हैं। रश्‍मि के वॉक के बाद सिद्धार्थ सवाल पूछते हैं, ‘क्या आप शो जीतना चाहते हो?’ वहीं इसके जवाब में रश्‍मि कहती हैं, ‘बेशक मैं तो जीतने के लिए ही यहां आई हूं।’ इस बात को सुनकर पारस उनके मजे लेते हुए कहते हैं.. शो तो मैं ही जीत रहा हूं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: आधी रात को विशाल पर चढ़ा भूत, शहनाज ने डर के लगा दी दौड़)

इसके बाद माहिरा स्टेज पर आती है जहां असीम उनसे घर के अनुभव के बारे में पूछते हैं। इसपर माहिरा उनसे कहती है कि इस शो ने उन्हें इंसान बना दिया है। इसके बाद शहनाज से सवाल किया जाता है कि उन्होंने घर में क्या देखा। शहनाज, सिद्धार्थ की ओर इशारा करती है और कहती है, ‘इनको प्यार से समझ नहीं आता सर, इनको दुश्मनों से बहुत प्यार है।’ बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement