Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा की मां ने रश्मि पर किया भद्दा कमेंट, तो भाई ने दिया करारा जवाब

रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) के भाई गौरव, माहिरा शर्मा (Mahira Sharama) की मां सानिया और असीम रियाज के भाई उमर हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान एकत्रित हुए थे। जहां माहिरा की मां पर रश्‍मि के भाई ने बहन पर बेडरूम को लेकर कमेंट करने पर जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

362

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का यह सीजन कई मामलों पहले आए शोज से बिल्‍कुल अलग है। शो की शुरुवात से ही कंटेस्‍टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ा एक आम बात थी। लेकिन जब कंटेस्‍टेंट्स का झगड़ा शो से निकल उनकी फैमली तक पहुंच जाए और उनके बीच अभद्र टिप्‍पणी होने लगे तो मामला जरूर गंभीर हो जाता है। बता दें कि शो के बाहर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

हालिया खबरों की मानें तो कंटेस्‍टेंट्स रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) के भाई गौरव, माहिरा शर्मा (Mahira Sharama) की मां सानिया और असीम रियाज के भाई उमर हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान एकत्रित हुए थे। लेकिन इंटरव्‍यू के दौरान माहिरा की मां पर रश्‍मि के भाई ने बहन पर बेडरूम को लेकर कमेंट करने पर जमकर खरी-खोटी सुनाई है। हालिया इंटरव्‍यू के दौरान रश्‍मि के भाई ने कहा, “माफ करिएगा आंटी लेकिन मैं आपके उस कमेंट से बेहद दुखी हूं। आप एक एक मां होने के बावजूद किसी लड़की के बारे में इस तरह के कमेंट कैसे कर सकती हैं?”

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: पहली बार नरम पड़े एंग्री मैन सिद्धार्थ शुक्‍ला, सरेआम रश्मि से मांगी माफी)

वहीं इसके जवाब में रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) के भाई को सफाई देते हुए माहिरा शर्मा (Mahira Sharama) की मां ने कहा, मैंने बेडरूम को लेकर उनको कुछ गलत तरीके से नहीं कहा था। मेरा मतलब केवल अंदर की बातों से था। लेकिन यदि ऐसी ही बातों को देखा जाए तो मेरी बेटी को लेकर बहुत कुछ बोला गया है। जैसे.. कचरे से उठाई गई और बॉडी शेमिंग को लेकर भी कई कमेंट किए गए हैं। बिग बॉस की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement