होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: लड़ाई भू‍ल रश्मि ने सिद्धार्थ की दिल खोलकर तारीफ, कहा- “तुम बहुत अच्छे आदमी हो”

Advertisement

बिग बॉस 13: लड़ाई भू‍ल रश्मि ने सिद्धार्थ की दिल खोलकर तारीफ, कहा- “तुम बहुत अच्छे आदमी हो”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शो की शुरूवात से ही सि‍द्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच जंग छिड़ी हुई है। दोनों अक्‍सर एक दूसरे को बुरा भला कहते हुए नजर आते रहते हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में अब कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

1,364

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शो की शुरूवात से ही सि‍द्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच जंग छिड़ी हुई है। दोनों अक्‍सर एक दूसरे को बुरा भला कहते हुए नजर आते रहते हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में अब कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बता दें, बिग बॉस के आज प्रसारित होने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रश्‍मि सिद्धार्थ की तारीफ करती नजर आ रही हैं। देखें इधर..

Advertisement

वायरल हो रहे इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मि देसाई (Rashami Desai), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तारीफ करती में कहती हैं ‘आप बहुत अच्छे आदमी हो।’ लेकिन रश्‍मि ने यह बात सीरियस नहीं बल्‍कि मजाक में कही थी। दरअसल, बिग बॉस के घर में आज रात स्टैंडअप कॉमेडी टास्क होने वाला है, जहां कंटेस्टेंट एक दूसके की खिंचाई करते हुए सभी को गुदगुदाते नजर आएंगे।

Advertisement

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सलमान खान के सामने ही रश्‍मि के आरोपों पर भड़के सिद्धार्थ, बोले- “मैं जैसा हूं…”)

वहीं इसके साथ ही आरती सिंह भी स्टैंडअप कॉमेडी करते हुए कहती हैं कि ‘मैं दूसरों के मामले में इसलिए घुस जाती हूं क्योंकि मेरे कंबल में कोई नहीं घुसता।’ घरवालों के इस मजेदार अंदाज को देखकर आप अंदाज लगा सकते हैं कि बिग बॉस में आज जमकर मस्‍ती और इंटरटेनमेंट होने वाला है। जिसके देखकर आपका दिल जरूर खुश हो जाएगा। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो