Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप, सिद्धार्थ को हुई जेल

टीवी शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में इन दिनो कंटेस्टंट रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharh Shukla) एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं रश्मी ने सिद्धार्थ पर लगाए का अरोप लगाया तो बिग बॉस ने किया उन्हें जेल में बंद।

2,290

टीवी शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में इन दिनो कंटेस्टंट रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharh Shukla) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। हालिया एपिसोड में तो इन दोनो कलाकारो का झगड़ा इतना बढ़ गया है कि सिद्धार्थ को बिग बॉस ने जेल में बंद कर दिया। दरअसल रश्मी ने सिद्धार्थ पर छूने का आरोप लगाया है। नीचे बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

दरअसल 17 अक्टूबर को दिखाया गया कि बिग बॉस के घर में एक नया हिस्सा सामने आया जहां जेल है। इसके बाद घरवालो को बुलाकर ‘बिग बॉस’ ने पूछा कि वह किसे जेल भेजना चाहते हैं। तब रश्मी सिद्धार्थ डे और देवोलीना का नाम लेती हैं। पर  सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि ने रश्मि और पारस छाबड़ा का नाम लेते हैं। जब सिद्धार्थ ने इसके पिछे वजह बताई तब रश्मी से उनकी बहस शुरू हो गई। इसके बाद बिग बॉस ने समय लेकर दुबारा वोटिंग करने के बात कही।

जब दुबारा वोटिंग का समय आया तब इस बार रश्मी ने सिद्धार्थ डे के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया। रश्मी के नाम लेते ही सिद्धार्थ फिर उनसे बहस शुरू कर देते हैं। रश्मी कहती है कि  उनका घर में सिर्फ सिद्धार्थ से ही झगड़ा हुआ है और किसी से नहीं। हाथ लगाने वाला और झगड़ा करने वाली दो अलग-अलग वजहे हैं। रश्मी आगे कहती हैं  जब सभी लोग तैयार रहते हैं कि अपने खाने के बर्तन खुज धुलेंगे तब वे नहीं रहते। वहीं ‘ इस पर सिद्धार्थ कहते हैैं ‘आपने अपना पॉवर का इस्तेमाल सही नहीं किया। मैंने आपको टच नहीं किया। मैं आपके सामने दोनों हाथ जोड़कर खड़ा था। आप मेरे सामने से गुजरेंगी तो आप टच होगीं मुझसे,  न कि मैं।’

[यह भी पढें : बिग बॉस 13: दलजीत कौर के घर से बाहर होते ही भड़के फैंस, शो लेकर कही ऐसी बातें]

हलांकि बाद में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम घरवालो के लेने पर उन्हें शहनाज के साथ जेल में बंद कर दिया। बिग बॉस 13 के लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement