Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि के दिल में फिर जाग रही है सिद्धार्थ के लिए चाहत, अकेले में की ऐसी बातें

हमेशा एक दूसरे के दुश्‍मन के तौर पर नजर आने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) और रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) अब धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं। बता दें, हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों अकेले में दिल की बातें करते नजर आ रहे हैं।

1,477

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले को अब केवल दो हफ्ते का समय बचा हुआ है। जिसके चलते कंटेस्‍टेंट्स अब घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में एक नया ट्विस्ट सामने आ गया है। हमेशा एक दूसरे के दुश्‍मन के तौर पर नजर आने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) और रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) अब धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं। बता दें, हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों अकेले में दिल की बातें करते नजर आ रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को गार्डन एरिया में अकेले बातचीत कर रहे हैं। रश्मि ने सिद्धार्थ से कहा कि वो उनके दिमाग में चल रहे हैं। ऐेसे में रश्मि की ये बात सुनकर सिद्धार्थ भी हैरान हो जाते हैं और रश्मि से पूछते हैं कि तुम्हारे दिमाग में क्या चल रहा है? देखें बिग बॉस का यह दिलचस्‍प प्रोमो वीडियो..

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: बेघर होते ही शेफाली ने असीम-पारस के गेम पर तोड़ी चुप्‍पी, खोल दी सारी पोल)

रश्मि ने आगे कहा, ‘तुम मेरे साथ अच्छे से रह रहे हो। मेरा ध्यान रख रहे हो। मुझे 10 बार चीजों के लिए पूछते हो। मेरे लिए ये थोड़ा अलग हो जाता है। तूम भूल तो नहीं गया कि मैं रश्मि देसाई हूं। मेरे दिमाग में बहुत सारी चीजें चलती हैं। मैं तुझे दो-तीन बातें बताना चाहती हूं।’ ऐसे में अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या दोनों एक बार अच्‍छे दोस्‍त बन जाएंगे। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement