Advertisement

बिग बॉस 13: इस वजह से रश्मि को खाना पड़ा था जहर, खुद किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में हंगामो के बीच कंटेस्टंट अपने बारे में एक के बाद खुलासा करते नज़र आते हैं। वहीं हाल ही में वीकेंड के मौके पर दीपिका पदुकोण (Deepika Padukone) के सामने रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने किया बड़ा खुलासा।

5,030

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में हंगामो के बीच कंटेस्टंट अपने बारे में एक के बाद खुलासा करते नज़र आते हैं। हाल ही में वीकेंड के मौके पर दीपिका पदुकोण (Deepika Padukone) अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म छपाक (Chhapaak) का प्रमोशन करने पहुंची। यहां उनके साथ विक्रांत मेसी और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी आईं। शो में आने के बाद लक्ष्मी ने अपनी आपबीती सुनाई, जिसे सुनने के बाद अपने हर कोई भावुक हो गया। इसके बाद कंटेस्टंट के भी अपनी आपबीती शेयर करते रहते हैं।

Advertisement

इसी दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी अपनी आपबीती सुनाकर भावुक हो गईं। रश्मि ने बताया कि उनका जन्म गरीब परिवार में हुआ था। बेटी होने के कारण लोग उनकी मां को ताने मारा करते थें। यहां तक कि रश्मि को लोग मनहूस समझने लगे थें।

आगे बताया कि खुद को खत्म करने के लिए एक दिन उन्होंने जहर खा लिया था, क्योंकि इन सब के कारण वह खुद को बोझ समझने लगी। दरअसल वह गरीब परिवार में जन्मी थीं। वह ब इसके बाद रश्मि का हॉस्पिटल में इलाज किया गया। हादसे ने उनके परिवार के नज़रिए को पूरी तरह से बदल दिया था।

बता दें कि शो में रश्मी सिद्धार्ध शुक्ला को लेकर सुर्खियो में बनी रहती है। यहां दोनो की अनबन होती रहती है। दोनो शो की शुरूआत से ही आपस में झगड़ते आए हैं। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ ने रश्मि को आसीम की नौकरानी कहा था। इससे चिढकर रश्मि ने सिद्धार्थ से जमकर झगड़ा किया था। इसके लिए शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान को बीच बचाव करना पड़ा था।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: कृष्णा की बहन आरती के साथ 13 साल की उम्र में हुआ था कुछ ऐसा, ख़ुद किया ख़ुलासा]

वहीं बात दीपिका पादुकोण की जाए तो उन्होंने शो में टास्क जीत चुके कंटेस्टंट को अपने साथ बाहर लेकर घूमने गईं थीं। बिग बॉस के शो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जहां कंटेस्टंट शो के बीच में बाहर घूमने आए हों।

 

Advertisement