Advertisement

बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान सिद्धार्थ पर फिर भड़कीं रश्‍मि, आरती सिंह को कहा- ‘चीप’

टास्‍क के दौरान एक बार सि‍द्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) सामने आ गए। लेकिन इस पूरे मामले में सिद्धार्थ को छोड़कर रश्‍मि, आरती पर भड़क गईं।

723

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड खूब सुर्खियां बटोर रहा है। खास बात ये है कि पहली बार सोमवार के दिन भी सलमान के वीकेंड का वार टेलीकास्‍ट किया गया। जहां बिग बॉस के घर में एक टास्‍क का आयोजन किया गया, जिसमें सलमान ने घर वालों के साथ स्प्रे और गुब्बारे का खेल खेला। हालांकि इस टास्‍क के दौरान एक बार सि‍द्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) सामने आ गए। लेकिन इस पूरे मामले में सिद्धार्थ को छोड़कर रश्‍मि, आरती पर भड़क गईं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

सलमान के घर से जाने के बाद रश्मि और अरहान सिद्धार्थ के बारे में बातें करते दिखाई दिए। जहां रश्मि ने अरहान को बताया कि सिद्धार्थ की हरकतों के चलते उसे दो बार शो ‘दिल से दिल तक’ से बाहर कर दिया गया था। सेट पर सिद्धार्थ बेवजह उन्हें लेकर अपशब्द कहता था। दिलचस्‍प बात ये है कि इस पूरे मामले में रश्मि, आरती पर भड़क जाती हैं क्‍योंकि उन्‍होंने इस पूरे मामले में उनका बिल्‍कुल स्‍पोर्ट नहीं किया है।

(यह भी पढ़ें : काजोल के गाने पर रणवीर ने किया बाथरूम डांस, वीडियो देख लोगों ने लिए जमकर मज़े)

वहीं आरती अपने बचाव में कहती है कि वो कीचड़ में पत्थर में नहीं मरना चाहती थी। इतना सुनते ही रश्मि, आरती पर औरड भड़क जाती हैं और उन्‍हें चीप कहकर चिल्‍लाती हैं। हालांकि दोनों की बहस देखकर सिद्धार्थ, रश्मि को लेकर कहते है कि वो चाहते तो बहुत कुछ खुलासे कर सकते थे लेकिन उन्होंने चुप रहना सही समझा। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि रश्‍मि अब सिद्धार्थ के लिए कौन सा गेम प्‍लान करती हैं। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement