Advertisement

बिग बॉस 13: शेफाली के बाद अब रश्मी ने शहनाज को बताया राखी सावंत, जानिए वजह

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) का हाईवोल्टेज ड्राम खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां पहले शेफाली ज़रीवाला (Shefali Zariwala) ने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की तुलना राखी सावंत (Rakhi Sawant) से की थी। अब रश्मी देसाई (Rashmi Desai) ने शहनाज की तुलना कर राखी सावंत से की।

1,738

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) का हाईवोल्टेज ड्राम खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। घर में सभी कंटेस्ट्ंस  एक दूसरे के साथ जमकर झगड़े कर रहे हैं। इसी दौरान एक दूसरे को कंटेस्टंट जमकर ताने भी मार रहे हैं। इसी बीच आईटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम भी शो में जमकर उछाला जा रहा है। हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की तुलना राखी सावंत से की गई। हालांकि पहले शेफाली ज़रीवाला (Shefali Zariwala) ने शहनाज की तुलना राखी सावंत से की थी, वहीं अब रश्मी देसाई (Rashmi Desai) ने शहनाज की तुलना राखी से कर दी।

Advertisement

बता दें कि हाल ही में कैप्टनसी के टास्क के बाद रश्मी और विशाल आपस में बहस कर रहे थें। तभी शहनाज, विशाल से कहती हैं कि विशाल किसको बता रहे हो आप। तब देवोलीना आकर कहती हैं कि विशाल आप उन्हीको बता रहे जिससे ज़ररत पड़ने पर कपड़े मांगे जाते हैं। इसपर शहनाज कहती हैं कि ये है इनकी असलियत, लूजर्स हैं ये। इसी बीच शहनाज और रश्मी आपस में बहस करने लगती हैं, जहां रश्मी शहनाज को कहती हैं कि आपके बड़े-बडे़े किस्से हैं पर। शहनाज पूछती हैं उनसे कि कौन से किस्से मुझे भी बताओ। तब रश्मी उनसे कहती हैं कि कौन से किस्से जानना चाहती हैं।  इसी बीच रश्मी सेफाली की बातो को सही करती हुई शहनाज को राखी सावंत से तुलना कर देती हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग आरती को बेड शेयर करते देख जल भूनकर रह गईं शहनाज, ऐसे उतारा गुस्सा]

बता दें कि बिग बॉस के ट्रांसपोर्ट टास्क के दौरान शहनाज घर वालो को परेशान करती दिखीं। तब शेफाली ने उन्हें पंजाब की राखी सावंत कह दिया था। हालांकि इसके बाद राखी सावंत शेफाली पर भड़की थीं। अब देखना यह है कि यहां अब राखी रश्मी को क्या जवाब देती हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement