होम » टीवी » बिग बॉस » बि‍ग बॉस 13: रश्मि देसाई पर भड़की माहिरा शर्मा, पॉमेरियन डॉग से कर दी तुलना

Advertisement

बि‍ग बॉस 13: रश्मि देसाई पर भड़की माहिरा शर्मा, पॉमेरियन डॉग से कर दी तुलना

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन रश्मि देसाई (Rashami Desai) खुलकर सबके सामने आ गईं हैं। रश्‍मि के बदलते तेवर को देखते ही माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), रश्मि की तुलना पॉमेरियन डॉग (Pomeranian Dog) से कर दी।

686

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फेमस कंटेस्‍टेंट देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के बेघर होने के बाद रश्मि देसाई (Rashami Desai) घर में खुलकर सबके सामने आ गईं हैं। भले ही वह अपनी दोस्‍त के जाने के बाद अकेली हो गईं थीं, लेकिन जैसे ही उनके कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) घर में आये हैं तभी से उनके तेवर बदल गए हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में दूध को लेकर रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर जमकर हमला बोला था और उनकी कैप्टेंसी पर सवाल तक उठा दिए थे। लेकिन अब रश्‍म‍ि को माहिरा शर्मा ने आड़े हाथों ले लिया और उनकी तुलना एक कुत्‍ते से कर दी है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

गौरतलब है कि बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Shehnaz Gill) ने रश्मि देसाई के साथ झगड़े के बावजूद भी उसके गेम की शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के सामने तारीफ की थी। शहनाज उनकी इस बात को सुनने के बाद काफी सरप्राइज हो जाती हैं और सिद्धार्थ के सामने माहिरा से कहती है की सिद्धार्थ को लगता है कि रश्मि अच्छा कर रही है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: असीम से लड़ाई के बाद इमोशनल हुए सिद्धार्थ, घर से रोने वाली तस्‍वीर हुई वायरल)

तभी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), रश्मि की तुलना पॉमेरियन डॉग (Pomeranian Dog) से करती है और कहती है कि “पॉमेरियन जब भौंकता है जब उसका मालिक सामने खड़ा रहता है, जैसे ही मालिक चला जाता है वो भी चुप-चाप हो जाता है। मैं आपको लिख कर दे रही हूं कि ये बस 2 दिन तक रहेगा।” बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement