Advertisement

बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान पहली बार खूब भड़की हुईं रश्मि देसाई, घर में की जमकर तोड़फोड़

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फेमस कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) अब घर में खुलकर सबके सामने आ गईं हैं। इसके बाद उन्‍होंने घर में तोड़फोड कर देती हैं।

1,983

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फेमस कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) अब घर में खुलकर सबके सामने आ गईं हैं। भले ही पहले वह अकेली हो गईं थीं, लेकिन जैसे ही उनके कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) घर में आये हैं तभी से उनके तेवर बदल गए हैं। बता दें कि घर में बिग बॉस ने इस हफ्ते घरवालों को बीबी जंक्शन टास्क दिया गया। इस टास्क का संचालक पारस छाबड़ा को बनाया है। लेकिन इस टास्‍क के दौरान पारस खूब चीटिंग कर रहे हैं, जिससे परेशान होकर रश्‍मि देसाई जमकर तोड़फोड कर देती हैं। देखें वायरल वीडियो…

Advertisement

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि टास्‍क के दौरान पारस छाबड़ा अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को जिताने के लिए खूब हेराफेरी और चीटिंग कर रहे हैं। जिसके बाद पारस के गलत फैसलों से परेशान होकर रश्मि देसाई बेहद गुस्‍से में आ जाती हैं और वे सामान कक्ष में जाकर तोड़फोड़ मचाती हैं। तेजी ये वायरल हो रहे इस प्रोमो वीडियो में घरवाले पारस को चीटर कहते दिख रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : बि‍ग बॉस 13: रश्मि देसाई पर भड़की माहिरा शर्मा, पॉमेरियन डॉग से कर दी तुलना)

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रश्मि देसाई का ऐसा रूप पहली बार फैंस को देखने को मिलने वाला है। बता दें, अरहान खान के शो में वापसी करने के बाद से रश्मि स्ट्रॉ़न्ग गेम खेल रही हैं। गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में दूध को लेकर रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर जमकर हमला बोला था और उनकी कैप्टेंसी पर सवाल तक उठा दिए थे। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement