Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते में आई दरार, रश्मि ने लिया कड़ा फ़ैसला

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हो रही है। कभी दोनो ने सबके सामने अपने इश्क का किया था। तो अब वहीं दोनो एक दूसरे से अलग हो गए हैं।

1,506

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हो रही है। शो में दुबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान अरहान ने सबके सामने घुटने पर बैठकर प्रपोज़ किया था। तो वहीं रश्मि ने भी अरहान के प्रपोज़ल को एक्सेप्ट किया था। लेकिन अब लगता है इन दोनो के रिश्तो में दरार आने लगी हैै। इसके पिछे वजह है रश्मी का विश्वास जो कहीं न कहीं टूटने लगा है। तो रश्मी अब अरहान के साथ अपने रिलेशनशिप को भी खत्म कर दिया है।

Advertisement

दरअसल कुछ दिनों पहले शेफाली बग्गा से बातचीत के दौरान अरहान ने रश्मि को लेकर कहा था कि रश्मिदेसाई रोड पर आ गईं थीं और उन्हें बिग बॉस तक वह खुद लाए थें। हालांकि अरहान के इस तरह कहने के बाद घर में गेस्ट के तौर पर आईं हिना खान, काम्या पंजाबी और रश्मी के भाई ने अरहान संग रिलेशनशिप को लेकर दुबारा सोचने की सलाह दी। इससे लगता है रश्मी का अरहान पर से विश्वास टूटने लगा है।

इस बात का पता हालिया एपिसोड में पता चलता है जहां रश्मी और अरहान संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बाते करती हैं। यहां विकास गुप्ता भी मौजूद हैं। रश्मि यहां अरहान से कह रही हैं “मुझे ये जो चीजें सुनने में आई हैं  वह मुझे परेशान कर रहीं है। तुमने हमारी पर्सनल बाते नहीं कहनी चाहिए।” अरहान ने कहा “आपको इस चीज का जवाब चाहिए इसलिए मैं आपको दे रहा हूं। उस दिन जब मैं बात कर रहा था तो मेरे बोलने का मतलब एक मजबूत महिला से था। जिसने अपने जीवन में बहुत सारी मुश्किलों का सामना किया है”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में एंट्री कर काम्या पंजाबी ने ली अरहान की क्लास, तो रश्मी को दिखाया सच का आईना]

विकास अरहान से सड़क वाली बात को लेकर कहते हैं कि वह गलत हैं। तब रश्मि से कहती हैं “मेरे भाई से सवाल किया गया तो उसने कहा कि एक लड़की और लड़का बोला ।” रश्मि कहती हैं कि तुम बहुत परेशान हो और तुमसे ज्यादा मैं हूं। क्योंकि मुझे तुमसे इन बातो की उम्मीद नहीं थीं।” वह कहती हैं सबकुछ रातोंरात ठीक नहीं हो सकता इसलिए अब हम लोग अब दोस्त ही रहते हैं। तो अरहान भी उनकी बातो पर हामी भर देते हैं।

 

Advertisement