Advertisement

रश्मि देसाई ने 16 साल पहले हुए कास्टिंग काउच से उठाया पर्दा, कहा- “उसने मेरी ड्रिंक में…”

रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) ने कास्टिंग काउच को लेकर खुद से जुड़े कई खुलासे किए हैं। एक्‍ट्रेस ने बताते हुए कहा, "आज भी याद है, जब मुझे कहा गया था कि अगर तुम कास्टिंग काउच से नहीं गुजरोगी तो तुम्हे काम नहीं मिलेगा।

308

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बाहर आने के बाद रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। गौरतलब कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद रश्‍मि जहां कंटेस्‍टेंट अरहान खान और असीम के भाई उमर रियाज संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आईं थीं। हालांकि अब उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाइफ और कास्टिंग काउच को लेकर चौंकानेवाले खुलासे किए हैं। देखें क्‍या कहा रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) ने..

Advertisement

पिंकविला को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) ने कास्टिंग काउच को लेकर खुद से जुड़े कई खुलासे किए हैं। एक्‍ट्रेस ने बताते हुए कहा, “आज भी याद है, जब मुझे कहा गया था कि अगर तुम कास्टिंग काउच से नहीं गुजरोगी तो तुम्हे काम नहीं मिलेगा। उस आदमी का नाम सूरज था और मैं नहीं जानती कि वह अब कहां है? वह पहला इंसान था, जिसने किसी न किसी तरह मेरा फायदा उठाने और मुझे मोलेस्ट करने का प्रयास किया।”

(यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने शेयर की योगा की ऐसी तस्‍वीर, अब लोग कर रहे हैं ट्रोल)

इतना ही नहीं रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) ने आगे बताया, “एक दिन उसने मुझे एक ऑडिशन के लिए बुलाया। मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी। मैं पहुंच गई, लेकिन वहां उसके अलावा कोई नहीं था। उसने मेरी ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर मुझे बेहोश करने की पूरी कोशिश की। लेकिन करीब ढाई घंटे बाद मैं किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गई।” बता दें, यह सब रश्‍मि के साथ तब हुआ था, जब वह महज 16 साल की थीं, तब वह इंड्स्‍ट्री में नई नई थीं। टीवी से जुड़ ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement