Advertisement

बिग बॉस 13: बीएफ अरहान खान को लेकर रश्मी देसाई का खुलासा, कहा “कंगाल हो गई थी तब..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इन दिनों रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर खूब चर्चा हो रही है। वहीं हाल ही में रश्मी ने बॉयफ्रेंड अरहान को लेकर किया बड़ा खुलासा। बताया कि वह कंगाल हो गई थीं।

1,116

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इन दिनों रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर खूब चर्चा हो रही है। अरहान की पोल खुलने के बाद भी रश्मी उसने के साथ अपने रिलेशनशिप को वफादारी के साथ निभा रही हैं। बता दें कि वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान की पोल खोलते हुए यह खुलासा किया था कि, वह शादीशुदा होने के साथ बच्चे के पिता हैं। वहीं अब रश्मी के बारे में भी खुलासा हुआ है कि वह पूरी तरह से कंगाल हो चुकी थीं।

Advertisement

दरअसल कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर में शेफाली बग्गा को बताते हैं कि रश्मी देसाई सड़क पर आ गईं थीं। उन्हें यहां तक कैसे लाया हूं ये मुझे ही पता है। इस बात को सीक्रेट रूम में पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला सुनकर हैरान रह जाते हैं। वही एक बार फिर घर में आने के बाद पारस रश्मी के सामने अरहान की बातों का खुलासा करते हैं। तब रश्मी इस बात को स्वीकार कर लेती हैं और कहती हैं कि वह 2006 में वह बैंकरप्ट हो गईं थीं। उनके पास घर नहीं था। ऐसे समय में अरहान ने उन्हें संभाला था।

बता दें कि अरहान ने शो में  दुबारा आते ही घुटने पर बैठकर रश्मी को प्रपोज़ किया था। वहीं रश्मी ने भी उनके प्रपोज़ल को एक्सेप्ट कर लिया था। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: अरहान खान को लेकर कथित जीएफ़ ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- “5 साल लिव इन में..”]

Advertisement