होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ पर फिर फूटा रश्मि का गुस्‍सा, कहा- “मरा पड़ा रहेगा तब भी पानी नहीं..”

Advertisement

बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ पर फिर फूटा रश्मि का गुस्‍सा, कहा- “मरा पड़ा रहेगा तब भी पानी नहीं..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के झगड़े की गुत्‍थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है।

784

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के झगड़े की गुत्‍थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। घर के सदस्‍यों द्वारा दोनों को पास लाने की कोशिशें भी पूरी तरह से नाकाम हो रही हैं। गौरतलब है कि हाल ही में सिद्धार्थ-रश्मि बिग बॉस में किचन ड्यूटी को लेकर आपस में लड़ते हुए नजर आए थे। लेकिन इसके बाद अब एक बार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) आमने सामने आ गए हैं। जहां रश्‍मि ने सिद्धार्थ को लेकर ऐसा कह दिया है, जिसको जानकर आप दंग रहे जाएंगे।

Advertisement

बीते रोज टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सामने आया था कि रश्मि देसाई(Rashmi Desai) , देवोलीना और घर के कुछ कंटेस्टेंट्स गार्डन एरिया में बैठकर सुबह की चाय पी रहे थे। तभी देवोलीना मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि देवोलीना के शो में रश्मि देसाई का स्वागत है। देवोलीना, रश्मि (Rashmi Desai) से उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की लड़ाई के बारे में पूछती हैं।

(यह भी पढ़ें : अयोध्‍या फैसले को लेकर ट्रोल करने पर तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, बोलती कर दी बंद)

इस पर रश्मि कहती हैं, ‘वो इंसान बहुत ही नीच और घटिया है। वो ऐसा एक्टर है…मरता पड़ा रहेगा ना तो भी पानी का गिलास रखकर साइड से निकाल लूंगी। मैं देखूं भी नहीं.. इतना उस लेवल पर कर दिया था उसने मुझे।’ गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) पहले भी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) से झगड़े को लेकर बिग बॉस के निशाने पर आ चुके हैं। लेकिन अब देखना दिलचस्‍प होगा की सिद्धार्थ और रश्‍मि का झगड़ा कब रुकता है।

Advertisement