होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: बॉयफ्रेंड अरहान खान संग शादी को लेकर रश्मी देसाई ने कह दिया ऐसा कुछ

Advertisement

बिग बॉस 13: बॉयफ्रेंड अरहान खान संग शादी को लेकर रश्मी देसाई ने कह दिया ऐसा कुछ

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक बार फिर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और अरहान खान (Arhaan Khan) की एंट्री ली है। वहीं फरहान ने रश्मी देसाई (Rashmi Desai) को सबके सामने प्रपोज़ किया। वहीं अब आरती सिंह (Aarti Singh) से फरहान संग शादी को लेकर रश्मी ने कहा ऐसा कुछ।

775

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में झगड़ों और हंगामों के बीच अब नए कंटेस्टंंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। वहीं इन कंटेस्टंट्स के आने के बाद बिग बॉस में रौनक और भी बढ़ गई हैं। नए कंटेस्टंट्स में एक बार फिर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और अरहान खान (Arhaan Khan) की एंट्री ली है। तो वहीं मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) पहली बार घर में बतौर कंटेस्टंट्स के रूप में नज़र आ रही हैं। घर में आने के बाद एक बार फिर फरहान और रश्मी देसाई (Rashmi Desai) के प्यार की चर्चा की चर्चा शुरू हो गई। वही हाल ही में रश्मी ने घर में फरहान संग शादी को लेकर अपने दिल की बात कही।

Advertisement

दरअसल शो में आरती सिंह (Aarti Singh), रश्मी देसाई के से शादी की योजना के बारें में बात करती हुई कह रही थीं कि तु गर्मी में शादी मत करना। आरती की इस बात को सुन रश्मी पहले तो शर्माने लगी। फिर उन्होंने कहा ”अभी तो फरवरी तक  बिग बॉस के घर में ही फंसे हुए हैं।  मैं अभी फिलहाल घर से बाहर निकलने की योजना बना रही हूं। अभी तो हमने सिर्फ अपनी भावनाएं बताई है। हम हमारे हैप्पी स्पेस में हैं  चीजों को होने में अभी समय लगेगा। हम अभी इस बारे में कुछ तय नहीं करना नहीं चाहते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: घर में एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ और असीम, एक-दूसरे को कहा ‘गटर’ और ‘पल्टी-मास्टर’]

बता दें कि शो में एंट्री के बाद अरहान ने रश्मी को घर वालों को प्रपोज़ किया था। वहीं अब रश्मी ने भी उसके प्रपोज़ल को स्वीकार करते हुए सबके सामने आइ लव यू कहा। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement