Advertisement

बिग बॉस 13: एक दूसरे से हाथा पाई करने वाले सिद्धार्थ और आसीम की क्लास लेंगे अब सलमान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के झगड़ों से पूरा घर परेशान है। अब वही सलमान खान (Salman Khan) इन कंटेस्ट्स की क्लास लेंगे।

1,361

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में ये हफ्ता  एक बार झगड़ो और हंगमो से भरा रहा। इसका श्रेय जाता है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) को जाता है, जहां दोनो एक दूसरे से लड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं इस लिस्ट में अब शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी शामिल हो गई हैं। हाल ही में दोनो के कैप्टनसी के टास्क के दौरान एक दूसर से धक्का मुक्की करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि इन कंटेस्टंट की क्लास सलमान खान (Salman Khan) विकेंड पर जमकर लेने वाले हैं।

Advertisement

दरअसल बिग बॉस के फैन क्लब के अनुसार इस बार सलमान वीकेंड के वार में सिद्धार्थ के एग्रेसिव बिहेवियर के चलते उनकी जमकर क्लास लेंगे। वहीं आसीम की सलमान क्लास लेंगे। वहीं इसके अलावा हिमांशी ने शहनाज को धक्का दिया है इसके लिए हिमांशी को भी बोलते हुए दिखाई देंगे।

बता दें शहनाज के स्वंयवर के टास्क के दौरान सिद्धार्थ और असीम एक दूसरे के साथ जमकर लड़ रहे थें। यहां तक दोनो एक दूसरे से हाथा-पाई पर उतर आए। हालांकि इन दोनो का झगड़ा अब तक घर मे चल रहा है। तो घर वाले भी दोनो की लड़ाई से परेशान नज़र आ रहे हैं।

वहीं हाल ही में घर की कैप्टनसी के टास्क के दौरान हिंमांशी को संचालक बनीं शैफाली ने घर का कैप्टन बनाया। वहीं इस टास्क में उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला, हिंदुस्तानी भाउ और शहनाज गिल भी थीं।

Advertisement