Advertisement

बिग बॉस 13: विशाल को सरेआम मारना मधुरिमा को पड़ा महंगा, सलमान ने कर दिया ऐसा ऐलान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लाख हिदायतों के बावजूद भी कंटेस्‍टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। रश्‍मि-सिद्धार्थ की लड़ाई थमने के बाद अब घर में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने जमकर बवाल मचा दिया है।

987

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लाख हिदायतों के बावजूद भी कंटेस्‍टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। रश्‍मि-सिद्धार्थ की लड़ाई थमने के बाद अब घर में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने जमकर बवाल मचा दिया है। गौरतलब है कि बीते एपिसोड में मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से मारा था। वहीं इसके बाद मधुरिमा ने फिर विशाल पर पानी फेंक दिया है। जिसको लेकर पर अब सलमान खान (Salman Khan) ने मधुरिमा को लेकर बड़ा ऐलान करने वाले हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि बिग बॉस विशाल और मधुरिमा पर जमकर बरस रहे हैं। इसके साथ ही विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) को फ्राई पैन मारने के बाद दोनों को जेल में बंद कर दिया गया था। लेकिन बिग बॉस से मिली इस सजा के बाद मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) बर्ताव में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जिसके चलते अब सलमान ने मधुरिमा को लेकर कड़ा रुख अपनाया है।

View this post on Instagram

#BB13 #Biggboss13 #Biggbosskhabri

A post shared by Bigg Boss Khabri ? (@mr_khabri) on

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर में पति पराग को सरेआम शेफाली ने किया किस, घरवालों ने कुछ यूं दिया रिएक्शन)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सूत्रों के हवाले से सामने आया है कि सलमान खान इस वीकेंड का वार में मधुरिमा तुली को लगातार झगड़ा और मारपीट करने के चलते उनको शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। गौरतलब है कि बीते हफ्ते भी घर से कोई आउट नहीं हुआ था। लेकिन अब लग रहा है कि इस हफ्ते मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) का जाना तय है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement