Advertisement

बिग बॉस 13: वीकेंड का वॉर में सिद्धार्थ पर जमकर भड़के सलमान, दी यह बड़ी चेतावनी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों जमकर कंटेस्‍टेंट्स खींचातान मची हुई है। जिसके चलते घरवाले एक दूसरे को जमकर गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं। लगातार हो रही बदजुबानी पर सलमान वीकेंड का वॉर में घर के सदस्‍यों पर भड़क गए हैं।

2,099

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों जमकर कंटेस्‍टेंट्स खींचातान मची हुई है। जिसके चलते बिग बॉस में घरवाले एक दूसरे को जमकर गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं। हैरानी वाली बात ये है कि सलमान खान (Salman Khan) के कई बार समझाने के बावजूद भी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को लगातार गालियां दे रहे हैं, एक दूसरे की पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में हो रही लगातार बदजुबानी पर सलमान वीकेंड का वॉर में घर के सदस्‍यों पर भड़क गए हैं। देखें इधर…

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस बार सलमान खान (Salman Khan) के निशाने पर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) हैं। सिद्धार्थ के गुस्‍सैल स्‍वभाव और गालियां देने को लेकर सलमान ने उन्‍हें जमकर फटकार लगाई है। साथ ही उनको चेतवानी देते हुए कहा है कि वो अपनी भाषा और गालियां देने पर कंट्रोल करें वरना अगली बार घर के दरवाजे उनके लिए खोले दिए जाएंगे।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग शादी को लेकर शहनाज के पिता ने दिया बड़ा बयान, देखें वायरल वीडियो)

हालांकि इसके साथ ही उन्‍होंने असीम रियाज और रश्मि देसाई को भी जमकर फटकार लगाई है। सलमान ने असीम से कहा कि वो हद से ज्यादा इरिटेटिंग लग रहे हैं। इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) रश्मि देसाई पर काफी गुस्सा हुए। दबंग खान ने रश्मि से कहा कि आप कैमरा मैन को ताने मार रही हो। आपको अगर ऐसा लग रहा है कि हम आपको शो में नीचा दिखा रहे हैं और आपकी इमेज नेगेटिवली दिखाने की कोशिश कर रहे हैं तो आप अभी इस घर से बाहर जा सकती हैं। बिग बॉस मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement