Advertisement

सिद्धार्थ को सपोर्ट करने वाले वीडियो पर अब संभावना सेठ ने तोड़ी चुप्‍पी, कह दिया इतना कुछ

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर लगातार आरोप लग रहे हैं। सिद्धार्थ के साथ सलमान खान के इस विवादित शो के मेकर्स पर भी टीवी सेलिब्रिटी खुलकर सामने आ रहे हैं।

335

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर लगातार आरोप लग रहे हैं। सिद्धार्थ के साथ सलमान खान के इस विवादित शो के मेकर्स पर भी टीवी सेलिब्रिटी खुलकर सामने आ रहे हैं। जहां वह मेकर्स पर पक्षपात करने और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अनडिजर्विंग विनर मानते हैं। ऐसे में एक्‍ट्रेस बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और फेमस एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के एक वीडियो ने सिद्धार्थ को लेकर एक और विवाद खड़ा कर दिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी एडवरटाइजिंग टीम ने संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को अप्रोच किया है। एडवरटाइजिंग टीम का व्यक्ति अपनी कंपनी की इमेज बिल्डिंग का काम सौपने की बात कर रहा है। फरिहा नाम के यूजर ने इस वीडियो को पोस्‍त करते हुए लिखा, “इसी तरह इमेज ब्रांडिंग के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के ट्वीट्स को पोस्ट करने के लिए सांभना और अन्य लोगों ने पीआर कंपनी से पैसे लिए। सिद्धार्थ का कोई खास सपोर्ट नहीं है। पीआर ने जनता को धोखा देने का काम किया। #एक्‍सपोज्‍ड।”

(यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ पर फिर भड़कीं किश्वर मर्चेंट, बिग बॉस में मोबाइल फोन को लेकर कहा ये सब)

वहीं इन सब अरोपों पर संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। इस वीडियो को लेकर लग रहे सभी आरोपों पर उन्‍होंने बकवास बताया है। साथ ही इसको उन्‍होंने एक साल पुराना बताया है और सिद्धार्थ शुक्‍ला का विरोध करने वालों को इडियट तक कह दिया है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस पूरे मामले में सिद्धार्थ क्‍या बयान देते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement