Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला को चुपके से किस करने गईं शहनाज़ गिल, आगे जो हुआ वो हैरान कर देगा आपको

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के ग्रुप से शहनाज (Shahnaz Gill) अलग हो जाती हैं। पर हालिया एपिसोड में वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) को रात के अंधेरे में गुप चुप किस करने जती हैं। तब अचानक जो हुआ वह जानकर दंग रह जाएंगे।

3,749

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में झगड़ों के बीच दोस्ती का भी एक अलग रंग देखने को मिल रहा हैं। यहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) ने अपना एक अलग ग्रुप बना लिया है, जहां वह आसीम (Asim Aaz), आरती (Aarti Singh) और शहनाज (Shahnaz Gill) के साथ तालमेल बिठाते नज़र आ रहे हैं। पर शो में नए कंटेस्टंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद शहनाज के बदले मिजाज से सिद्धार्थ की पूरी टीम परेशान थी। यही नहीं शहनाज ने पारस से यह भी कह दिया था कि वह उनके टीम में हैं। अब लेकिन अब लगता है एक बार शहनाज ने अपना मूड बदल दिया है।

Advertisement

दरअसल हालिया एपिसोड में बिग बॉस शहनाज को समझाते हैं कि सिद्धार्थ ने उसका हमेशा साथ दिया है। वहीं आरती और शेफाली भी शहनाज को सिद्धार्थ से पैचअप करने के लिए समझाती हैं। आरती शहनाज से कहती हैं कि सिद्धार्थ उनकी बातो से दुखी हैं और उनकी तबियत अच्छी नहीं हैं। आरती कहती हैं वो तुमसे बहुत प्यार और तुम्हें प्रोटेक्ट करता है। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ को किस करके भाग जाने की बात करती हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस13 में एक बार फिर होगी रश्मी देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की धमाकेदार एंट्री]

इसके बाद  शहनाज रात सिद्धार्थ के बेड के पास जाती हैं जब वह गहरी नींद में रहते हैं। जैसे ही शहनाज सिद्धार्थ के हाथों पर हाथ रखती हैं, तब सिद्धार्थ घबरा कर उठ जाते हैं। उनकी आवाज सुन सभी घरवालों की नींद खुल जाती है। वो शहनाज से पूछते हैं कि वह ये क्या कर रही हैं, वह ठीक तो हैं ना? इसके बाद शहनाज,  सिद्धार्थ से सॉरी कहती हैं। तब सिद्धार्थ कहते हैं- क्या सॉरी, मैं डर गया था। लेकिन हुआ क्या है?

अब देखना यह है कि क्या सिद्धार्थ शहनाज को दिल से माफ करते हैं। क्या फिर से दोनो की दोस्ती पहले जैसे बन पाएगी। ये सब जानने के लिए बिग बॉस देखने के साथ बॉलीवुड बबल को पढ़ते रहें।

 

Advertisement