Advertisement

बिग बॉस 13: घर से बेघर होते ही सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्‍ते पर शेफाली ने तोड़ी चुप्‍पी, कह दिया इतना कुछ

बिग बॉस के घर इस बार कोई और नहीं बल्‍कि दूसरी बार वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में प्रवेश करने वाली कंटेस्‍टेंट शेफाली बग्‍गा (Shefali Bagga) एलिमिनेट हो गई हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि घर से निकलने के बाद ही बिग बॉस और कंटेस्‍टे्ंस को लेकर बड़े खुलासे किए हैं।

1,476

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वीकेंड का वार से फिर एक सदस्‍य घर से बेघर हो गया है। बता दें, बिग बॉस के घर इस बार कोई और नहीं बल्‍कि दूसरी बार वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में प्रवेश करने वाली कंटेस्‍टेंट शेफाली बग्‍गा (Shefali Bagga) एलिमिनेट हो गई हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि घर से निकलने के बाद ही बिग बॉस और कंटेस्‍टे्ंस को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं शेफाली ने सिद्धार्थ और शहनाज के गेम को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। देखें इधर

Advertisement

शेफाली बग्‍गा (Shefali Bagga) ने घर से बाहर होते ही आज तक को दिए अपने इंटरव्‍यू में बताया कि सिद्धार्थ जल्‍द ही शहनाज को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। सिद्धार्थ को समझ आ गया है कि शहनाज शो में बहुत ज्यादा पसंद की जा रही हैं और वो बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ ये भी जानते हैं कि बाहर शहनाज और उनकी दोस्ती लोगों को काफी पसंद आ रही है, इसलिए वो शहनाज से दोस्ती तो रखेंगे। लेकिन इसके साथ ही वह उसको जबरदस्ती नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं ये बोलकर कि तू जेलस है, तुझमें दिमाग नहीं है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग शादी को लेकर शहनाज के पिता ने दिया बड़ा बयान, देखें वायरल वीडियो)

वहीं इसके साथ ही शेफाली बग्‍गा (Shefali Bagga) ने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया है। घर से बेघर हो चुकी कंटेस्‍टेंट ने अपने इंटरव्‍यू में बताते हुए कहा कि पहले इन दोनों की लड़ाईयां रियल लगती थीं, लेकिन अब ये लोग जबरदस्ती की लड़ाई कर रहे हैं। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement