Advertisement

बिग बॉस 13: इस हफ्ते घर से बेघर होगा ये कंटेस्टंट, हुई थी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इस बार 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं। इनमे से हैं मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई। तो वहीं एक कंटेस्टंट इसमे से होगा बेघर।

5,702

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में कंटेस्टंट्स की आवाजाही का सिलसिला जारी है। जहां शो में कई कंटेस्टंट वाइल्ड कार्ड के जरिए आए वहीं कुछ ऐसे कंटेस्टंट हैं जो बेघर हो चुके हैं। पर अब बताया जा रहा है कि शो में एक बार फिर एक सदस्य की इस हफ्ते घर से विदाई होगी। बताया जा रहा है कि इस बार घर से शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की बेघर होंगी।

Advertisement

बता दें कि शो में इस बार 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं। इनमे से हैं मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई। तो वहीं अब बताया जा रहा है कि नॉमिनेट कंटेस्टंट के में से शेफाली बग्गा को बिग बॉस के घर से बाहर जाएंगी

बता दें कि शेफाली बग्गा एक बार पहले भी घर से बेघर हो चुकी हैं। तब उनके साथ रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी भी बेघर हुईं थीं। हालांकि रश्मि और देवोलिना ने घर में दुबारा वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली थी। तो वहीं शेफाली बग्गा की भी अरहान खान के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। अरहान और शेफाली के साथ मधुरिमा तुली बिग बॉस में पहली बार आईं। हालांकि अब शेफाली घर से बेघर होती हैं या नहीं यह आने वाले एपिसोड में साफ हो जाएगा।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग शादी को लेकर शहनाज के पिता ने दिया बड़ा बयान, देखें वायरल वीडियो]

वही हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जहां वीकेंड के वार में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मी देसाई और आसीम रियाज की जमकर क्लास लेते हुए दिखाई देंगे। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement