Advertisement

बिग बॉस 13: बेघर होते ही शेफाली ने असीम-पारस के गेम पर तोड़ी चुप्‍पी, खोल दी सारी पोल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले को अब केवल दो हफ्ते का समय बचा हुआ है। जिसके चलते कंटेस्‍टेंट्स अब घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। बता दें, इस वीकेंड का वार में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) घर से बाहर हो गईं।

426

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले को अब केवल दो हफ्ते का समय बचा हुआ है। जिसके चलते कंटेस्‍टेंट्स अब घर में खुलकर सामने आ रहे हैं। बता दें, इस वीकेंड का वार में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) घर से बाहर हो गईं। उनके जाने के बाद अब घर में केवल 8 लोग बचे हैं। घर से बाहर होते ही शेफाली ने बिग बॉस के घर में कंटेस्‍टेंट्स के बीच चल रहे घमासान को लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। वहीं बिग बॉस के टॉप तीन के नामों को भी खुलासा किया है। देखें इधर..

Advertisement

घर से बाहर आते ही अपने एक इंटरव्‍यू में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने असीम को लेकर अपनी जमकर भड़ास निकाली है। उन्‍होंने बताते हुए कहा, ‘उन्‍होंने मुझे धोखा दिया। इतना ही नहीं ऐसा ही उसने सिद्धार्थ के साथ भी किया है, पहले वह सबको घर कें अंदर उकसाता है। यदि ऐसे में कुछ बोलता है तो वह बेहद बदतमीजी से पेश आता है। इसलिए पराग ने उन्हें धमकी देकर बिल्कुल ठीक किया है। ऐसे में असीम घर से बाहर आने के बाद केवल मेरे पति से ही नहीं, बल्‍कि कई लोगों से पिटेगा।’

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई में जमकर भड़के सलमान, कहा- “बाहर जाओ…”)

घर में हमेशा लड़कियों के करीब रहने वाले पारस छाबड़ा को लेकर भी शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने चौंकानेवाला खुलासा किया है। उन्‍होंने पारस को लेकर बताते हुए कहा, ‘पारस का माहिरा के साथ एक रोमांटिक रिश्ता है लेकिन माहिरा की तरफ से ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन घर के अंदर जैसा है वैसा बाहर बिल्‍कुल भी नहीं है। मैंने जो बाहर सुना है तो उसके हिसाब से पारस बहुत बड़ा गेम खेल रहा है।’ इसके साथ ही उन्‍होंने आगे बताया है कि सिद्धार्थ, शहनाज और असीम गेम टॉप 3 में होंगे। बिग बॉस 13 से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement