Advertisement

बिग बॉस 13: असीम ने नल्ला कहा तो भड़के शेफाली के पति पराग, खुलेआम दी ये धमकी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आसीम रियाज (Asim Riaz) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बीच अक्सर अन बन होती रहती है। एक टास्क के दौरान शेफाली से गुस्सा असीम ने पराग को मुंह पर हाथ रखकर नल्ला कह दिया था। वहीं असीम के इस बयान पर पराग भड़क गए हैं और खुलेआम दी चुनोती।

805

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आसीम रियाज (Asim Riaz) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बीच अक्सर अन बन होती रहती है। पर हाल ही में असीम के बर्ताव से शेफाली के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) काफी गुस्सा हो गए हैं। यहां पराग ने खुले आम सोशल मीडिया पर असीम को बिग बॉस के फिनाले के दिन सबक सिखाने की बात कही है। वायरल वीडियो में पराग बेहद गुस्से में नज़र आ रहे हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर मांजरा क्या है।

Advertisement

दरअसल कुछ दिनो पहले पराग बिग बॉस के घर में गए थें। यहां उन्होंने आसीम को शेफाली के साथ खराब बर्ताव के लिए चेतावनी दी थी। पर पराग की इस चेतावनी का असीम पर कोई फर्क नहीं पड़ा। एक टास्क के दौरान शेफाली से गुस्सा असीम ने पराग को मुंह पर हाथ रखकर नल्ला कह दिया था। असीम के इस बयान पर पराग भड़क गए हैं। नीचे देखें वीडियो

इस वीडियो को मेंपराग के अनवेरिफाइड सोशल अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है जहां पराग असीम पर गुस्सा उतारते दिख रहे हैं। यहां वह कह रहे हैं कि अगर उन्हें दूबारा शो में जाने का अवसर मिला तो वह असीम को बताएंगे की असली नल्ला कौन है। उन्होंने आसीम को चुनौती दी है कि शो खत्म होने के बाद वह बिग बॉस के सेट पर उससे मिलेंगे और वहीं उसे बताएंगे कि असली नल्ला कौन है। पराग कहते हैं  “अगर  ऐसा ना करूं तो तू मेरे मुंह पर थूक देना। यही बात अगर मेरी बीवी के सामने बोला होता न तो वहीं तुझे फाड़ देती।”

[ यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: रश्मि देसाई पर भड़कीं गोविंदा की भांजी, सिद्धार्थ शुक्ला संग अफ़ेयर पर ऐसा कुछ बोल गईं]

Advertisement