Advertisement

बिग बॉस 13: शेफाली के पति ने पारस को दी ये नसीहत, कहा- “मां और गर्लफ़्रेंड…”

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का झगड़ा ट्विटर पर भी अब ट्रेंड कर रहा है। वहींं अब शेफाली के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने पारस पर बरसते हुए अपना रिएक्शन दिया है।

3,305

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्‍ला के बाद अब पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) जमकर सुर्खियों बटोर रहे हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनका घर के सदस्‍यों के साथ रौब झाड़ना है। गौरतलब है कि बिग बॉस के पिछले एपिसोड में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बीच जमकर नोकझोंक हो रही है। जहां शेफाली जरीवाला ने पारस छाबड़ा के विग पर सवाल उठाया तो वहीं पारस ने भी उनपर पर्सनल अटैक कर दिया। हालांकि इस पूरे मामले में शेफाली के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। देखें इधर

Advertisement

बता दें कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का झगड़ा ट्विटर पर भी अब ट्रेंड कर रहा है। जिसको लेकर सनी नाम के यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पारस सलमान खान से डांट खाने के बाद भी अपनी सारी हदें पार कर रहा है। उनके इस ट्वीट पर शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने पारस पर बरसते हुए अपना रिएक्शन दिया है।

पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने लिखा, “भाई आपको अंदाज भी नहीं है कि मैं कितना असहाय महसूस कर रहा हूं.. उसकी मां और गर्लफ्रेंड कैसा महसूस करती होगी जब वो महिलाओं से ऐसा व्यवहार करता है? ऐसे लोग ये भूल जाते हैं कि उनकी मां और गर्लफ्रेंड भी एक महिला हैं! उसे प्रार्थना करनी चाहिए कि वो बिग बॉस के घर से बाहर ना निकले!”

(यह भी पढ़ें : आखिरकार हार्दिक पांड्या संग अफेयर की ख़बरों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, किया यह खुलासा)

हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस वीकेंड का वॉर में सलमान खान (Salman Khan), पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की इस बहस पर क्‍या रिएक्‍शन देते हैं। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement