Advertisement

बिग बॉस 13 में देवोलीना संग बेड शेयर करने से शेफाली जरीवाला ने किया इंकार, बताई चौंकाने वाली वजह

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टंट शेफाली जारीवाला (Shefali Zariwala) इन दिनों छाई हुईं हैं। शेफाली ने चौंकाने वाली वजह बताते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के साथ बेड शेयर करने किया मना।

11,033

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों अपने नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टंट को लेकर चर्चा में है। घर में जो नए सदस्यों में शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) का नाम भी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। घर में एंट्री करने से पहले ही शेफाली ने घर के सदस्य पारस छाबड़ा (Paras Chhabra ) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। जहां उन्होंने पारस का लुक पसंद नहीं हैं वह उन्हें देवोलीना के साथ बेड नहीं शेयर करना है। इसकी शेफाली ने बेहद चौंकाने वाली वजह बताई।

Advertisement

दरअसल घर में एंट्री करने से पहले सलमान खान से बातचीत के दौरान शेफाली ने पारस और देवोलीना के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने पारस के बारे में कहा कि वह बहुत दोगले हैं। तो वही देवोलीना के बारे में कहती हैं कि उनका गेम मुझे समझ में नहीं आता है। इस दौरान जब सलमान उनसे पूछते हैं कि वह किसी महिला सदस्य के साथ बेड नहीं शेयर करना चाहेंगी? तब शेफाली ने देवोलिना का नाम लेते हुए कहा कि वह उनके साथ बेड नहीं शेयर करना चाहेंगी, क्योंकि उन्हें डर लग रहा है शेफाली रात में उठकर कहीं उनका गला न दबा दें। इसके पिछे शेफाली ने वजह बताई कि देवोलीना उन्हें समझ में ही नहीं आती।

बता दें कि शो में  पत्रकार शेफाली बग्गा बेघर हो गई हैं। तो वहीं रिपोर्ट के अनुसार रश्मि देसाई और देवोलीना को शो के मेकर्स ने घर से निकालकर सीक्रेट रूम में भेज दिया है। बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: क्या वाकई में बिग बॉस 13 के घर से बेघर हो गईं रश्मी, देवोलीना और शेफाली, पढ़ें पूरी ख़बर]

 

Advertisement