Advertisement

बिग बॉस 13 ग्रैंड फ़िनाले के बाद भड़के शहनाज़ के पिता, सिद्धार्थ के जीतने पर ऐसा कुछ बोल गए

शहनाज गिल (Shehnazz Gill) के स्वयंवर की घोषणा के बाद पिता संतोख सिंह गिल (Santokh Singh Gill) ने मेकर्स पर उतारा गुस्सा। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर कह दी ऐसी बात।

726

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर की घोषणा कल यानी शनिवार 15 फरवरी को कर दी गई। शो का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने आखिराकर अपने नाम कर लिया है। वहीं फिनाले के पहले शो में शहनाज गिल (Shehnazz Gill) के स्वयंवर की घोषणा कर दी है। इस ऐलान को सुनकर भले ही शहनाज के फैंस काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन उनके पिता संतोख सिंह गिल (Santokh Singh Gill) को यह रास नहीं आ रहा है। संतोख सिंह ने इसपर आपत्ति जताते हुए दिया बड़ा बयान।

Advertisement

पिंक विला की रिपोर्ट के अनुसार संतोख सिंग ने शहनाज के स्वंयर को लेकर मेकर्स को चेतावनी दी है। यहां तक कि उन्होंने शिवशेना की मदद लेने की भी बात कही है। संतोख सिंह ने कहा “अगर चैनल नहीं मानता है, तो हम शिवसेना की मदद लेंगे।” संतोख सिंह ने आगे कहा “शहनाज की छवि पंजाब की कटरीना कैफ की तरह है। लेकिन चैनल की छवि को राखी सावंत की तरह बनाना चाहते हैं।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 के विजेता बनने पर इन सितारो ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को बधाई]

यही नहीं संतोख सिंह ने चैनल पर आरोप लगाते हुए कहा  “चैनल जानबूझकर ‘स्वंयवर’ ला रहा है क्योंकि उन्हे पता था कि  शहनाज की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वह शो को जीतने की क्षमता रखती हैं। शो के मेकर्स चाहते हैं कि स्वयंवर प्रोमो  के जरिए शहनाज़ के लिए मतदान रुक जाए ताकि वे सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बना सकें।” संतोख सिंह ने यह भी कहा “मेरी बेटी ने पूरे शो में बहुत मेहनत की है, लेकिन अब उसे मुआवजे के रूप में सिर्फ 10 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। उसने शो में बहुत कुछ किया है और मेकर्स उन्हें सच में बेकवूफ बना रहे हैं।”

बता दें कि  शहनाज का शो ‘मुझसे शादी करोगे?’ 17 फरवरी से कलर्स पर शुरू होने जा रहा है। पर इस शो को लेकर सोशनल मीडिया पर शहनाज के फैन्स में नाराजगी दिखाई। वहीं इसे लेकर शहनाज के भाई ने शहबाज ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था “इसे लेकर हमारे पास चैनल के मैनेजर आए थें पर हमने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। इस फैसले को परिवालो द्वारा आपसी सहमति से लिया जाएगा। ”

 

Advertisement