Advertisement

बिग बॉस 13: घर में सरेआम सिद्धार्थ की कॉलर पकड़कर पीटने लगीं शहनाज, देखें वायरल वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सबसे ज्‍यादा चर्चित कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) नफरत की दीवार लगातार बढ़ती जा रही है। जिसमें शहनाज, सिद्धार्थ की कॉलर पकड़ती नजर आ रही हैं।

486

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सबसे ज्‍यादा चर्चित कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) नफरत की दीवार लगातार बढ़ती जा रही है। बीते एपिसोड में जहां सिद्धार्थ ने नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान आरती सिंह को नॉमिनेट कर सुरक्षित करते हैं, जिसके को देखकर शहनाज बेहद भड़क जाती हैं। हालांकि अब इन दोनों का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से सामने आया है, जिसमें शहनाज, सिद्धार्थ की कॉलर पकड़ती नजर आ रही हैं।

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आसिम और रश्मि के साथ खेल रही होती हैं। तभी जिसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) उनपर कमेंट करते हैं। पहले तो शहनाज गिल उन्हें दायरे में रहने के लिए बोलती हैं, लेकिन जब बात ज्यादा बढ़ जाती है तो शहनाज गिल अपना आपा खो देती है और सिद्धार्थ का कॉलर पकड़कर उसे पीटने लगती हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: असीम के पिता ने विंदु दारा सिंह को दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी)

वहीं प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि विशाल सिंह (Vishal Singh) ने कैप्टेंसी टास्क में शहनाज गिल को विनर घोषित कर दिया है। जिसके बाद बिग बॉस ने विशाल के इस फैसले अपन ऐतराज जताते हुए कहा किअधिकार का दुरुपयोग करना ठीक नहीं है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या सिद्धार्थ और शहनाज एक बार फिर दोस्‍ती करेंगे या इन दरार बढ़ती ही जाएगी। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

दिशा पटानी, शिल्पा शेट्टी की ये कातिलाना अदाएं आपको घायल कर देंगी, देखें वीडियो

Advertisement